नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में लड़ेंगे 2024 का चुनाव ओपी राजभर बोले

in #bijnor2 years ago

उत्तर प्रदेश के उपचुनाव में समाजवादी पार्टी की हार के बाद से ही सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के बीच जुबानी जंग हो रही है। ओपी राजभर ने अखिलेश को एसी से निकलने की सलाह दी तो सपा प्रमुख ने कहा कि उन्हें किसी की सलाह की जरूरत नहीं है। वहीं मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ओपी राजभर ने 8 जुलाई को अपने पार्टी के पदाधिकारियों के साथ बैठक भी की है।

इसी बीच ओपी राजभर एक टीवी चैनल से बातचीत कर रहे थे। इस दौरान उनसे सवाल किया गया कि परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने इशारा किया है कि आप बीजेपी के साथ आ सकते हैं। क्या 2024 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में चुनाव लड़ेंगे? ओपी राजभर ने जवाब में कहा, ‘ ये तो मैं 2019 से ही लगातार सुन रहा हूं, जब मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) और अखिलेश यादव (Akhilesh yadav), योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) से गुफ्तगू करते हैं तो आप लोग कोई चर्चा नहीं करते।’अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने कहा कि जब मुलायम सिंह यादव, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने जाते हैं तो उस पर चर्चा नहीं की जाती है, मायावती (Mayawati) सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) से मिलकर चली आती हैं तो कोई चर्चा नहीं लेकिन ओपी राजभर किसी से मिल लेते हैं तो तूफान खड़ा हो जाता है। समाजवादी पार्टी के साथ तनातनी की खबरों पर उन्होंने कहा कि आगे भी हमारा गठबंधन बना रहेगा।
दयाशंकर सिंह ने ओपी राजभर को लेकर कही थी यह बात : परिवहन मंत्री से हाल में ही एक इंटरव्यू के दौरान पूछा गया था कि ओमप्रकाश राजभर से अक्सर मुलाकात करने का कारण क्या है? उन्होंने जवाब में कहा था कि उनका राष्ट्रीय कार्यालय बलिया में है, इसलिए उनसे मुलाकात होती रहती है। उन्होंने यह भी कहा कि वह विद्यार्थी जीवन से ही ओपी राजभर को देखते आ रहे हैं।