पार्टी के दौरान मोबाइल को लेकर दोस्तों में विवाद, युवक की पीट-पीटकर हत्या

in #azamgarh2 years ago

IMG-20220523-WA0120.jpgकोतवाली क्षेत्र के पचपेड़वा घाट पर बीते रविवार को पार्टी करने गए दोस्तों में मोबाइल गायब होने को लेकर विवाद हो गया। इस दौरान एक युवक की इतनी पिटाई कर दी गई कि सोमवार सुबह उसकी मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
बतादें कि शहर के रैदोपुर बस्ती निवासी सुमित अपने दोस्तों के साथ पार्टी करने गया था। मोबाइल गायब होने के विवाद में सुमित को उसके ही दोस्तों ने इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई। घटना की जानकारी के बाद सुमित के परिजन मौके पर पहुंचे और उसे उठा कर घर ले आए। सुमित की लात-घूसों से जम कर पिटाई की गई थी। जिससे उसे अंदरूनी चोट लगी थी, लेकिन किसी को इसकी जानकारी नहीं हो सकी। स्थानीय स्तर पर दवा आदि लेकर सुमित रात में घर पर ही रह गया। सोमवार सुबह अचानक से उसकी तबीयत बिगड़ गई।
आननफानन परिजन उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। युवक के मौत की सूचना घर पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया। सुमित के पांच भाई और एक बहन बताए गए हैं। परिजनों की सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं पुलिस पार्टी के दौरान मौजूद सुमित के दोस्तों की तलाश में जुट गई है।