फरीदाबाद में गर्मी से जूझ रहे लोगों ने ली बरसात के बाद राहत की सांस।

in #faridabad2 years ago

फरीदाबाद -: फरीदाबाद में गर्मी से जूझ रहे लोगों ने ली बरसात के बाद राहत की सांस।Screenshot_20220630-132122_Gallery.jpg

फरीदाबाद में भी मानसून ने दी दस्तक मानसून की पहली बारिश से लोगों ने ली राहत की सांस आपको बता दें कि पिछले 5 दिनों से लोग उमस भरी गर्मी से जूझ रहे थे आज सुबह जैसे ही मानसून ने दस्तक दी झमाझम बारिश के बाद लोगों ने चिलचिलाती गर्मी से राहत की सांस ली मैं मौसम में भी भारी गिरावट दर्ज की गई साथ ही साथ बारिश की आस देख रहे किसानों ने भी राहत की सांस ली।।
वही लोगों का कहना है। कि लगातार जिस तरीके से गर्मी का टेंपरेचर होने की वजह से लोग भी काफी परेशान थे लोगों को उम्मीद थी कि अगर बरसात हो जाती है ।तो गर्मी से कुछ राहत उन्हें मिल पाएगी लेकिन लगातार बढ़ती गर्मी से लोगों का जीना मुश्किल हो चुका था लेकिन आज सुबह से हुई बरसात के बाद लोगों को गर्मी से काफी राहत मिली है ।।
लोगों का कहना है ।कि यह बरसात मनाली और शिमला जैसी लग रही है। लोगों का कहना है कि बरसात 24 घंटे तक होती रहे जिससे गर्मी से राहत मिल पाएगी वहीं दुकानदारों का कहना है कि लगातार पिछले 5 दिनों से गर्मी पड़ रही थी जिससे दुकान पर बैठना भी बड़ा मुश्किल हो चुका था लेकिन आज सुबह से हुई बरसात के बाद मौसम भी सुहावना हुआ ऑल लोगों ने भीषण भरी गर्मी से राहत की सांस ली बरसात होते ही बच्चों के चेहरों पर भी खुशी देखने को मिली बच्चे इस बरसात में नहाते हुए भी दिखाई दिए वही किसानों को भी इस बरसात से काफी फायदा मिलेगा क्योंकि धान की रोपाई का काम अब शुरू कर दिया जाएगा किसान भी इस इंतजार में बैठे हुए थे की बरसात हो उसके बाद वह अपनी धान की रोपाई शुरू करें इस बरसात से किसानों को भी काफी फायदा मिलेगा मानसून की पहली बरसात से लोगों के चेहरे खिल उठे हैं।Screenshot_20220630-132122_Gallery.jpg