शिक्षण सामग्री वितरण के साथ बाल उत्सव कार्यक्रम का आयोजित

in #damoh2 years ago (edited)

IMG-20220514-WA0176.jpgदमोह - जन साहस संस्था एवं आधार हाऊसिंग फाइनेंस लिमिटेड और महिला बाल विकास के संयुक्त सहयोग से प्रोजेक्ट आधार आंगन कार्यक्रम के अंतर्गत दमोह ग्रामीण और तेंदूखेड़ा के मॉडल आंगनवाड़ी केन्द्रो में बच्चों को शिक्षण सामग्री मय एजुकेशन कीट , खिलौने कीट एवं बच्चों को ड्रेस ,जूते ,मोजे एवं केंद्र पर बच्चों के लिए कुर्सी, टेबल , मिरर, दीवार घड़ी, जूते का स्टेंड, दरी आदी सामग्री दी गई! एवं दमोह ग्रामीण के सभी केन्द्रो पर बाल उत्सव का आयोजन किया गया! जिसमें बच्चों एवं आंगनवाड़ी कार्यकर्ता , सहायक दीदी ने अपनी गतिविधियों में भागीदारी की और शिक्षा के प्रति जागरूकता को लेकर समझाइश दी गई ! इस कार्यक्रम के दौरान गांव के सरपंच जी, सचिव जी और महिला बाल विकास से सेक्टर सुपरवाइजर व आंगनवाड़ी कार्यकर्ता , सहायिका एवं आशा दीदी उपस्थिति थे ।
कार्यक्रम मैं बच्चों के माता पिता एवं समुदाय के लोगों की भी उपस्थिति रही ।आयोजित कार्यक्रम में जन साहस संस्था के पदाधिकारियों द्वारा बच्चों की शिक्षा को लेकर एवं बच्चों को शाला भेजने पर तथा खेल खेल में शिक्षा एवं बच्चों का कुपोषण से बचाने संबंधी जानकारी दी गई।
इस अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में वैभव कुमार, निकिता जी, प्रियंका जी, शिवानी जी,रामशंकर जी ,परमसुख जी, जितेंद्र जी, राजेश जी, स्मिता जी, रचना जी,राहुल जी, सीताराम जी की उपस्थिति रही।