*मोटर साईकल सवार की जुत्तों से पिटाई करने वाली युवती के खिलाफ पुलिस ने मामला किया दर्ज*

in #young2 years ago

yuvak ki pitaayee.jpeg

जबलपुर में एक युवती द्वारा एक मोटर सायकल सवार की जुत्तों से पिटाई का विडिओ सामने आने के बाद स्थानीय पुलिस ने पीड़ित मोटर साईकल सवार युवक की शिकायत पर आरोपी युवती के खिलाफ मामला पंजीबद्ध करते हुए मामले की जांच कर रही है।

15 अप्रैल को रसल चौक के पास SWIGGY कंपनी में डिलेवरी बॉय का काम करने वाला दिलीप विश्वकर्मा पिज्जा हंट में पिज्जा की डिलीवरी लेने जा रहा था। दो पहिया वाहन जुपिटर में बैठी युवती से आयी और उसका वाहन अनियंत्रीत हो गया और वो गिर गयी। वाहन से गिरने के बाद नाराज युवती ने पीड़ित दिलीप विश्वकर्मा की जुत्तों और पैरो से पिटाई कर। युवती जब पीड़ित की पिटाई कर रही थी तभी किसी ने मारपीट का विडिओ बनाकर सोशल मीडिया पर वाइरल कर दिया। विडिओ में युवती लगातार पीड़ित युवक को मारे जा रही थी और राहगीर युवती को रोकने का प्रयास भी कर रहे थे लेकिन युवती किसी की मानने को तैयार नहीं थी।

घटना के बाद पीड़ित दिलीप विश्वकर्मा ने ओमती थाना जाकर आरोपी युवती के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने आरोपी युवती के खिलाफ अपराध क्रमांक 185/22 धारा 341 294 323 355 भा.द.वी. अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है। विश्वसनीय सूत्रों का कहना है की युवती अपने दो पहिया वाहन पर मोबाइल से बात करते हुए सामने से चली आ रही थी। सामने से डिलीवरी बॉय भी अपने दो पहिया वाहन से आ रहा था युवती के दो पहिया वाहन का संतुलन बिगड़ा और वो नीचे गिर गई। ![yuvak ki pitaayee.jpeg]