चार लोगों ने जीवन नर्क बना दिया: सुसाइड नोट लिख जेई ने पत्नी-बेटी संग उठाया खौफनाक कदम,

in #sucide2 years ago (edited)

लखनऊ के जानकीपुरम के सुल्तानपुर गांव में जेई शैलेंद्र कुमार (42) ने अपनी पत्नी गीता (40) और बेटी प्राची (17) ने जहरीला पदार्थ खा लिया। तीनों को गंभीर हालत में ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया। जहां तीनों की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पड़ताल शुरू किया। घर के अंदर पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला। जिसमें करोड़ों रुपये बाजार में लोगों द्वारा फंसाने की बात सामने आई है। चार लोगों पर मृतक जेई ने प्रताड़ना का आरोप लगाया है। पुलिस इस बिंदु पर पड़ताल कर रही है। वहीं चारों को हिरासत में लेने के लिए दबिश दे रही है। एडीसीपी उत्तरी एसएम कासिम आब्दी के मुताबिक मूलरूप से इटौंजा के महोना रोड स्थित असनहा गांव निवासी शैलेंद्र कुमार सिंचाई विभाग के नलकूप विंग में जेई थे। उनकी वर्तमान में तैनाती बाराबंकी में थी। शैलेंद्र जानकीपुरम के सुल्तानपुर गांव में परिवार सहित रहते थे। परिवार में पत्नी गीता, बेटी प्राची और बेटा प्रशांत है। बेटी ने इसी साल सेंट्रल अकादमी जानकीपुरम से इंटर की परीक्षा पास की है।

lucknow-suicide-case_1658980119.jpeg

वहीं पत्नी गृहणी थी। एडीसीपी के मुताबिक सुबह करीब 9.30 से 10 बजे के बीच पुलिस कंट्रोल रूम को जगन्नाथ शर्मा ने कॉल कर सूचना दी कि शैलेंद्र ने परिवार सहित जहरीला पदार्थ खा लिया है। कंट्रोल रूम की सूचना पर जानकीपुरम पुलिस पहुंची तो तीनो एक कमरे में बेसुध पड़े थे।

lucknow-suicide-case_1658980148.jpeg

पुलिस आनन फानन तीनों को ट्रामा सेंटर लेकर गई। जहां पहले शैलेंद्र और प्राची को मृत घोषित कर दिया। कुछ देर बाद पत्नी गीता की भी इलाज के दौरान मौत हो गई

पुलिस ने तीनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं शैलेंद्र का बेटा प्रशांत घटना के समय इंदौर में था। उसे पुलिस ने सूचना दी है।