Delhi Crime News: दिल्ली में रोटी के लिए मर्डर, रिक्शा चालक को फुटपाथ पर बैठकर भूख मिटाना पड़ा भारी

in #dehli2 years ago

Delhi Crime News: दिल्ली में रोटी के लिए मर्डर, रिक्शा चालक को फुटपाथ पर बैठकर भूख मिटाना पड़ा भारी

नई दिल्ली: मध्य दिल्ली के करोल बाग इलाके में रोटी नहीं देने पर रिक्शा चालक की हत्या करने के आरोप में कूड़ा बीनने वाले एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि करीब 200 मजदूरों और बेघर लोगों से गहन पूछताछ के बाद आरोपी फिरोज खान (26) को गिरफ्तार किया गया।

IMG_20220729_133229.jpg

उन्होंने बताया कि मंगलवार को एक व्यक्ति को बेहोश पाया गया, जिसे चाकू मारा गया था। पुलिस ने बताया कि उसे राम मनोहर लोहिया (आरएमएल) अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि मृतक की पहचान मध्य प्रदेश के रहने वाले मुन्ना (40) के रूप में हुई जो रिक्शा चलाता था। करोल बाग थाने में प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

मामले के एक चश्मदीद ने पुलिस को बताया कि मुन्ना मंगलवार रात करीब 10 बजे आर्य समाज रोड के फुटपाथ पर बैठा था और इसी दौरान नशे में उसके पास पहुंचे एक व्यक्ति ने उससे रोटी मांगी और इससे इंकार करने पर पेट में चाकू मार दिया। पुलिस उपायुक्त (मध्य) श्वेता चौहान ने कहा कि जांच के दौरान पुलिस ने सड़कों पर और पार्क में रहने वाले करीब 200 मजदूरों और बेघर लोगों से गहन पूछताछ के बाद आरोपी को गिरफ्तार किया। उन्होंने बताया कि वारदात में इस्तेमाल किये गये चाकू को बरामद कर लिया गया है।