आगरा श्यामों मोड़ की समस्या को जल निकासी कर ठीक कराने की अपील

in #agra2 months ago

Screenshot_20240804_113848.jpg

श्यामों(आगरा) ।आगरा शमसाबाद मार्ग स्थित थाना ताजगंज के ग्राम श्यामों के मोड़ की हालत बहुत खराब होने जा रही है ।पिछले 3 वर्ष पहले इस मोड़ की हालत बहुत खराब थी जिसमें आए दिन राहगीर ,स्कूली बच्चे चुटेल होते रहते थे ।इस समस्या को समाजसेवी विजय सिंह लोधी ने दो वर्ष तक विभागीय कार्यवाही की ,जिसमे सभी प्रमुख दैनिक समाचार पत्रों ने भी मामले को खूब उछाला था तो लोक निर्माण विभाग ने गंभीर समस्या को देखते हुए 100मीटर रोड पास कर दी ।

समाजसेवी विजय सिंह लोधी ने विभाग को बताया कि यहां डाबर रोड काम नही करेगी जल भराव बहुत होता है।यहां आपको एक फुट ऊंची सीसी निर्माण कराना होगा तभी समस्या का हल हो सकता है ।तब विभाग ने एक फुट ऊंचा सी सी निर्माण कराया था ।

इसलिए इतने वर्ष चल गया नही तो इसको भी जलभराव से खत्म कर दिया गया होता ।समाजसेवी विजय सिंह लोधी ने बताया है कि ये मोड़ कई ग्रामों की सीमा को लिंक करता है जैसे लोधई,अकबरपुर, श्यामो इसलिए तीनों ग्राम प्रधानों को मिलकर तथा लोक निर्माण विभाग को जल निकासी की समस्या को हल करने की अपील की करता हूं ।

अगर जल्द समस्या का हल नहीं होता है तो क्षेत्र लोगो के साथ आंदोलनात्मक कदम उठाने को विवश होना पड़ेगा जिसकी जिम्मेदारी विभाग तथा तीनों ग्राम प्रधानों की होगी।