सीएससी मल्लावां पर स्वास्थ्य मेले का विधायक आशू ने फीता काटकर किया शुभारंभ

in #wortheum2 years ago

मल्लावां (हरदोई) सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर स्वास्थ्य मल्लावां में स्वास्थ्य मेले का विधायक आशीष सिंह आशु द्वारा फीता काटकर किया शुभारंभ, स्वास्थ्य मेले में मरीजों को कैम्पो के माध्यम से भरपूर लाभ दिया गया ।
IMG-20220419-WA0209.jpg
मंगलवार को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर स्वास्थ्य मेले कार्यक्रम का आयोजन किया गया , कार्यक्रम का शुभारंभ विधायक आशीष सिंह आशु ने फीता काटकर किया । उसके पश्चात प्रांगण में लगे अलग-अलग विभागों के कंपो का निरीक्षण भी किया । विधायक ने आयुष्मान कार्ड बनने को लेकर भी जानकारी लगे कैंप से ली । विधायक आशीष सिंह ने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं का लाभ पुनः सरकार बनने योजनाओं का लाभ तीव्र गति से दिया जा रहा है । चाहें छात्र छात्राओं को टेबलेट या स्मार्टफोन देने की योजना हो आज सभी छात्र छात्राओं को इससे लाभान्वित किया जा रहा है । उन्होंने स्वास्थ्य सेवाओं को लेकर कहा प्रदेश के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक स्वास्थ्य मंत्री है ऐसे में स्वास्थ्य सेवाओं को बेहतर करने के लिए उनसे पूर्ण सहयोग लिया जाएगा । उन्होंने स्वास्थ्य कर्मचारियों को बेहतर कार्य करने के लिए प्रेरित भी किया ।
IMG-20220419-WA0208.jpg

      भाजपा नेता अभय शंकर शुक्ला ने अलग अलग स्टालों में पालिका का स्टाल देखकर अप्रशन्नता व्यक्त कर कहा कि रोगों से बचाने के लिए स्वास्थ्य सेवाओं के साफ सफाई का भी विशेष महत्व है । ऐसी दिशा में पालिका को भी विशेष रुप से साफ सफाई अभियान के साथ मच्छरों आदि को नियंत्रण  करने को लेकर फागिंग की भी व्यवस्था समय-समय पर की  सुनिश्चित की जानी चाहिए । इस दौरान कार्यक्रम में मुख्य रूप से ब्लॉक प्रमुख माधौगंज प्रतिनिधि रमेश वर्मा, नगर मंडल अध्यक्ष अरुण कुशवाहा ,महामंत्री मंगत राम कनोजिया ,किसान मोर्चा के अध्यक्ष सुधीर मिश्र,पूर्व सभासद अनुराग मिश्र , सभासद अशोक राठौर, नन्द किशोर गुप्ता, तेज सिंह राठौर , दिनेश कश्यप, उत्तम मिश्र, सीएससी अधीक्षक डॉ अरविंद कुमार मिश्रा ,डॉ संजय कुमार ,सहित भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी मौजूद रहे