कल छत्तीसगढ़ बंद का आह्वान… विश्व हिंदू परिषद ने किया ऐलान!!

Screenshot_20220701-222658_Google News.jpg
शहर में गुरुवार को जहाँ उदयपुर मर्डर केस को लेकर विश्व हिंदू परिषद ने स्टेशन चौक में आतंकवाद का पुतला दहन किया था। वही अब प्रदेश स्तर पर विश्व हिंदू परिषद ने 2 जुलाई को छत्तीसगढ़ बंद का आह्वान किया है।

इस संबंध में जिला विश्व हिंदू परिषद के मंत्री मुंजाल चावड़ा ने प्रेस रिलीज करते हुए बताया है कि,मंगलवार को राजस्थान के उदयपुर में दर्जी कन्हैया लाल साहू की हत्या कर दी गई। कारण बस इतना था कि मृतक के बेटे ने नूपुर शर्मा के समर्थन की डी पी सोशल मीडिया में लगाई थी।
Screenshot_20220701-222532_Google News.jpg
विश्व हिंदू परिषद द्वारा जारी किया गया पोस्टर
जहाँ कट्टरवादी इस्लामिक जिहादी मानसिकता के दो लोग मोहम्मद रियाज व मोहम्मद गौस ने इस घटना को अंजाम दिया। साथ ही बड़े ही डरावने अंदाज में इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में भी वायरल किया। जिससे समाज में भय व्याप्त है, तत्पश्चात देश के प्रधानमंत्री को भी हत्या की धमकी देते हुए। देश की संप्रभुता को चुनौती इन हत्यारों द्वारा दी गई ।

कल 2 जुलाई शनिवार को विश्व हिन्दू परिषद के द्वारा सम्पूर्ण प्रदेश में बंद का आह्वाहन किया गया है। जिसमे रायगढ़ जिले के विहिप अध्यक्ष बजरंग लाल अग्रवाल ने सभी वर्गों से इस बंद में सहयोग करने की अपील की है। जिससे अपराधियों को कड़ी से कड़ी सजा मिल सके तथा भविष्य में इस तरह की घटनाओं की पुनरावृत्ति ना हो सके