पंचर वाले के घर पर पड़ा रेट बाइक शोरूम आलीशान कोठी

in #gorkhapur2 years ago (edited)

पीयूष इत्र वाले की तरह छुपारुस्तम एक और पंचर वाला सामने आया है जिसके पास करोड़ों की संपत्ति पाई गई है। एक टायर पंचर करने वाला और साधा जीवन जीने वाला करोड़ों का मालिक है। शक तो तब हुआ जब पंचरवाले का जीवन शाही राजा भोज की तरह होने लगा।अनपढ़ आरोपी के शातिर दिमाग की आपराधिक कारिस्तानी से पुलिस भी हैरान रह गई।

यह भी पढ़ें- इंटरनेशनल ह्यूमन राइट एसोसिएशन के अध्यक्ष मार्क थांगमांग की गिरफ्तारी पर फूटा गुस्सा

पुलिस को पता चला कि स्मैक ड्रग्स की अवैध कमाई से उसने शोरूम और कोठी समेत करीब 7 करोड़ की प्रॉपर्टी बना ली। शहर के नकटिया इलाके के रहने वाला इस्लाम खान अनपढ़ और बेराजगार था। उसने बरेली में ही दिल्ली-लखनऊ हाइवे किनारे टायर पंचर बनाने के लिए एक खोखा (गुमटी) रख लिया था। इस काम से होने वाली थोड़ी-बहुत आमदनी से उसके घर का गुजारा होने लगा था। इसी दौरान इस्लाम स्मैक के कुख्यात तस्कर नन्हे लंगड़ा के संपर्क में आ गया। फिर वह पंचर दुकान की आड़ में नन्हे लंगड़ा के लिए ड्रग और स्मैक तस्करी करने लगा।
बाइक शोरूम और कोठी

स्मैक की काली कमाई से एक साल में इस्लाम ने करोड़ों रुपए की प्रॉपर्टी खड़ी कर ली। ज्यादातर प्रॉपर्टी इस्लाम ने अपने पत्नी और बेटों के नाम पर कर रखी थी। इस पैसे से इस्लाम ने एक बाइक का शोरूम भी खोल लिया था, जिसे पुलिस के साथ मिलकर हाल में बीडीए ने कार्रवाई करते हुए ध्वस्त कर दिया।
नन्हे लंगड़ा ने की मदददरअसल, कुछ समय पहले बरेली पुलिस ने स्मैक तस्कर नन्हे लंगड़ा और उसके भतीजे को रंगे हाथों स्मैक तस्करी करते हुए पकड़ा था। पुलिस ने आरोपियों को जेल भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी थी। जांच के दौरान पुलिस के सामने इस्लाम खान नाम शख्स आया। जब उससे पूछताछ की गई तो पता चला कि इस्लाम पंचर बनाने का काम करता है। हालांकि, उसके रहन सहन और पहनावे से पुलिस को उस पर शक हो गया था।
यह भी पढ़ें- ये क्या बोल गए पूर्व मुख्यमंत्री माणिक, भाजपा को इस विफलता के लिए ठहराया जिम्मेदार

पैन और आधार कार्ड से कमाई का खुलासा

एसपी ग्रामीण ने बताया कि पेनकार्ड से पुलिस को मालूम हुआ कि इस्लाम खान और उसके परिवारवालों ने आयकर रिटर्न में बड़ी रकम दिखाई दी थी जो कि कम समय में आई थी। जब पुलिस ने पंचर वाले इस्लाम खान से आय का जरिया पूछा? तो सारा मामला सामने आ गया कि कैसे उसने ड्रग तस्करी में करोड़ों की संपत्ति जमाकर कर ली थी।
n39012327016537308078624f4123b46a1c8894b2b89737d0439567bddb88cbab6f9c093ce3322aed137a1d.jpg