जहरीला पदार्थ खाने से युवती की मौत,तबीयत बिगड़ने पर हॉस्पिटल लाए,उपचार के दौरान तोड़ा दम

in #sojat-pali2 years ago

Screenshot_2022_0910_223358.png

पाली/राजस्थान पाली के चंडावल नगर (सोजत) में दो अलग-अलग घटनाओं में जहरीला पदार्थ गलती से खाने से दो जनों की तबीयत बिगड़ गई ।

सोजत हॉस्पिटल में शनिवार सुबह उपचार के दौरान युवती की मौत हो गई । इधर शनिवार दिन में एक युवक ने भी जहरीला पदार्थ खा लिया जिसे सोजत हॉस्पिटल परिजन ले गए । वहां से उसे पाली रेफर किया गया ।

मामला पाली जिले के चंडावल नगर (सोजत) का है । 20 साल की अंजली पुत्री श्रवण बालोटिया हमेशा की तरफ खाना खाकर मां के साथ शुक्रवार रात को सो गई । शनिवार सुबह करीब 4 बजे उसने मां को उठाया और तबीयत खराब होने की बात कही । इतने में उस उल्टियां होने लगीं । तुरंत उसे चंडावल हॉस्पिटल ले गए जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे सोजत ले गए । हालत गंभीर होने पर उसे जोधपुर रेफर किया गया लेकिन जोधपुर ले जाने से पहले युवती की मौत हो गई ।

बताया जा रहा है कि कोई जहरीला पदार्थ खाने में आने से युवती की मौत हुई । मामले में मृतका के परिजनों ने पुलिस को बताया कि हमेशा की तरफ वे खाना खाकर सो गए थे । रात को गलती से उसने कोई जहरीला पदार्थ खा लिया होगा । पुलिस ने मर्ग दर्जकर जांच शुरू की ।

युवक ने खाया जहरीला पदार्थ,तबीयत बिगड़ी

चंडावल गांव में ही 17 साल के मनीष पुत्र ओमप्रकाश रेगर ने शनिवार को जहरीला पदार्थ खा लिया । तबीयत बिगड़ने से उसे परिजन सोजत हॉस्पिटल ले गए । जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे पाली रेफर किया गया ।

जहां उसका उपचार जारी है । युवक अपने भाई के साथ चंडावल में रहता है । उसके पिता काम-काज के चलते जोधपुर में रहते है ।