संतकबीरनगर-एनआईसी मूडाडीहाबेग में ईदमिलन के अवसर जुटे पुरातन छात्र

in #santkabirnagar2 years ago

सेमरियावां-नेशनल इंटर कालेज मूंडाडीहा बेग के वर्ष 1987 बैच के पुरातन छात्रों का ईद मिलन समारोह का आयोजन कालेज कैंपस में शनिवार को देर शाम आयोजित किया।
इस कार्यक्रम में पुरातन टॉपर छात्र रहे सर्वजीत पीसीएस. एडिशनल कमिश्नर सेल्टेक्स की प्रेरणा से शनिवार को एनआईसी के प्रांगण में संपन्न हुआ।
साढ़े तीन दशक बाद भूली बिसरी यादों को साझा किया गया।आयोजक क्लासमेट मुजीबुललाह प्रधानाचार्य ने जबरदस्त मेजबानी की।उन्होंने स्कूल प्रगति के बारे में जानकारी प्रदान की।यह निर्णय लिया गया की कालेज और कालेज स्टूडेंट्स के हित में सब मिलकर सहयोग करेंगे।सर्वजीत ने हर प्रकार के सहयोग करने की घोषणा की।दयाराम जेई ने भी कालेज हित में स्कूल,छात्र की सहायता की बात कही।
सभी साथी एक दूसरे से मिलकर दिली खुशी अपनत्व का इजहार किया।एक दूसरे के दुख सुख का साथी बनने का संकल्प लिया।सभी ³⁵ साथी दूर दराज रहते हुए भी इस खुशी के मौके पर शरीक हुए।एक दूसरे से मिलकर अपने परिवार कारोबार सर्विस आदि के बारे में विस्तार से चर्चा की।तय किया गया की अब दीपावली के अवसर पर फिर मिलेंगे।
इस अवसर पर मो मोकर्रम एडोकेट,जफीर अली करखी,बदरे आलम,दया राम गुप्ता,कासिम सिद्दीकी,राम सिंह,अहमद हसन ,रहमत अली,मारूफ अहमद,फखरूल हसन,मो याकूब,जलील अहमद,फूल चंद,राज मुनि,अरशद कमाल,अंसारुल हक,अब्दुल खालिक,राम प्रसाद विश्वकर्मा,अब्दुल्लाह आदि साथी मौजूद रहे। कई साथी खलील अहमद,मो आरजू ,मो मोइन खान नही पहुंच सके जिसका सभी को मलाल रहा

IMG-20220515-WA0033.jpg