निर्देशों का उल्लंघन ना करें, उल्लंघन पर की जाएगी कार्रवाई

in #standing2 years ago

Niwas (1).jpg

  • अभ्यर्थियों की स्टेंडिंग कमेटी की बैठक आयोजित

मंडला। निवास के सभाकक्ष में चुनाव रिटर्निंग अधिकारी ने अभ्यर्थियों की बैठक ली है। आगामी 27 सितंबर को नगर परिषद का चुनाव होना है, जिसके चलते आज सभा कक्ष में निवास एसडीएम शिवाली सिंह ने सभी अभ्यर्थियों की स्टेंडिंग कमेटी की बैठक ली हैं। ं रिटर्निंग अधिकारी ने बताया कि क्षेत्र में कोई भी कार्यक्रम करने पर सक्षम प्राधिकारी से अनुमति लेनी आवश्यक होगी। अगर किसी को चुनाव प्रक्रिया के दौरान कोई भी समस्या होती है तो तुरंत प्रशासन को सूचित करें। उन्होंने चुनाव संबंधित व्यवस्थाओं के बारे में अवगत कराते हुए कहा कि नगर में 27 सितंबर को मतदान किया जाएगा। सभी राजनैतिक दल तथा शासकीय अधिकारी, कर्मचारी आदर्श आचरण संहिता का पालन अनिवार्य रुप से करें।

Niwas (2).jpg

मतगणना और निर्वाचन परिणामों की घोषणा 30 सितंबर को होगी। एसडीएम ने बताया कि चुनाव शांतिपूर्ण ढंग से कराने के लिए प्रशासन और पुलिस द्वारा सोशल मीडिया पर नजर रखी जा रही है। इसीलिए निर्देशों का किसी भी प्रकार से उल्लंघन न करें। उल्लंघन करने पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। सोशल मीडिया पर व्यक्ति विशेष धर्म और जातिगत भड़काऊ पोस्ट करना प्रतिबंधित है। इस दौरान उपस्थित दलों की समस्याओं का समाधान किया गया।

व्यवस्थाओं के बारे में जानकारी एवं संपत्ति विरूपण नियम की जानकारी दी गई। बैठक के दौरान अभ्यर्थियों सहित नगर परिषद के कर्मचारी व प्रशासनिक अमला मौजूद रहा। उक्त बैठक पर निवास एसडीएम रिटर्निग अधिकारी शिवाली सिंह, निवास तहसीलदार आरके खंपरिया, सीएमओ राजेश मार्को, बीईओ आरके पटेल, बीआरसी सुनील दुबे, निवास थाना प्रभारी सुरेश सोलंकी समेत सभी प्रत्याशी मौजूद रहे।

Sort:  

All news like done please like my news