मोहगांव एवं मंडला जनपदों की सामग्री वितरण तथा परिवहन व्यवस्था का लिया जायजा

in #mandla2 years ago

Mandla 6.jpeg

  • सामग्री वितरण में चैकलिस्ट के अनुसार मतदान दलों को सामग्री वितरण करें
  • खीसी पंचायत तथा चुभावल में बनाए गए मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया
  • मतदान केंद्रों में बिजली, पानी तथा रात्रि विश्राम की व्यवस्थाएं सुरक्षित रूप से सुनिश्चित करें

मंडला। कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी हर्षिका सिंह एवं पुलिस अधीक्षक यशपाल सिंह राजपूत ने द्वितीय चरण के अंतर्गत 1 जुलाई को होने वाले मतदान के तहत मंडला में तथा घुघरी जनपद में सामग्री वितरण तथा परिवहन व्यवस्था का जायजा लिया। कलेक्टर ने कहा कि सामग्री वितरण में चैकलिस्ट के अनुसार मतदान दलों को सामग्री वितरण करें।
Mandla 7.jpeg
इसी प्रकार उन्हें मेडिकल किट तथा कोविड-19 किट का भी वितरण करें। उन्होंने सेमरखापा तथा खर्राछापर मोहगांव शिक्षा परिसर पहुंचकर सामग्री वितरण तथा परिवहन के संबंध में संबंधित एसडीएम से जानकारी ली। उन्होंने कहा कि मतदानकर्मी को किसी भी प्रकार की गंभीर स्वास्थ्य परेशानियां आने पर तत्काल रिजर्व दल के सदस्यों को नियुक्त करें। उन्होंने रिजर्व दल के सदस्यों को निर्देशित किया कि निर्वाचन संपन्न कराने के लिए मानसिक रूप से भी तैयार रहें।
Mandla 8.jpeg
खीसी तथा चुभावल मतदान केंद्रों का निरीक्षण :
कलेक्टर ने मोहगांव क्षेत्र के भ्रमण के दौरान खीसी पंचायत तथा चुभावल में बनाए गए मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया। उन्होंने कहा कि मतदान केंद्रों में बिजली, पानी तथा रात्रि विश्राम की व्यवस्थाएं सुरक्षित रूप से सुनिश्चित करें। उन्होंने चुभावल पंचायत में 1 जुलाई के मतदान के लिए पहुंचे मतदानकर्मियों से चर्चा भी की। उन्होंने संबंधित निर्देशित किया कि मतदानदलों के लिए पंखा, रात्रि विश्राम के लिए गद्दे, चादर, तकिया, पीने का साफ पानी, चार्जिंग लाईट्स, भोजन आदि की व्यवस्थाएं सुनिश्चित करें।
Mandla 9.jpeg

Sort:  

Nice ,
apki saari news like ki ja rhi h ,ap v hmari news ko like kre.