संभाग के उभरते कलाकारों को मंच देने का देखा है सपना

in #bridal2 years ago

008.jpg

  • मंडला की अंकिता पटेल ने जीता ब्राइडल रनवे खिताब
  • शहर के युवाओं को ब्यूटी के क्षेत्र में कैरियर बनाने के लिए अपनी महत्वपूर्ण भूमिका अदा करती रहेंगी
  • कार्यक्रम में विशेष अतिथि बॉलीवुड के एक्टर नीरज सिंह राजपूत रहे

मंडला। संस्कारधानी जबलपुर में अंजली मिश्रा एवं कामना श्रीवास ने ब्राइडल रनवे प्रोग्राम का आयोजन किया गया। जिसमें जबलपुर शहर के साथ कटनी, मंडला, शहडोल, नरसिंहपुर, गाडरवारा, सिवनी और डिंडोरी जैसे क्षेत्रों से ब्यूटी वल्र्ड में अपना कैरियर बनाने वाले प्रतिभागियों ने इस कार्यक्रम में भाग लिया। आयोजित कार्यक्रम पूर्णता नि:शुल्क रखा गया था। इस कार्यक्रम में अंकिता पटेल प्रथम, द्वितीय अंजली वर्मा और तृतीय रेनू दास रही। जिन्होंने अपने मॉडल्स को बेहतर तरीके से तैयार किया।

आयोजित ब्राइडल रनवे कार्यक्रम में विशेष अतिथि बॉलीवुड के एक्टर नीरज सिंह राजपूत जो कि आश्रम 3 फिल्म के हीरो हैं, उन्होंने अपनी उपस्थिति से सभी नवागत ब्यूटी एक्सपर्ट को शुभकामनाएं दी। इस कार्यक्रम को सफल बनाने में शंभू सिंह ठाकुर, सचिन श्रीवास, अजय पैगवार, आरिफ खान, उमर खान, अभिषेक श्रावस्ती, विभु चौधरी, प्रशांत मांझी ने अपना सहयोग दिया।

इस मौके पर जबलपुर शहर की तमाम ब्यूटी एक्सपर्ट के साथ ही बड़ी संख्या में दर्शकगण ने इस प्रतियोगिता का आनंद उठाया। कार्यक्रम के अंत में अंजली मिश्रा का जन्मदिन केक काटकर मनाया गया। उन्हें सभी ने शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर अंजलि का कहना था कि मैंने अपने जन्मदिन को यादगार बनाने के लिए जबलपुर शहर के साथ ही जबलपुर संभाग के उभरते हुए कलाकारों को एक मंच देने का सपना देखा था। जिसे कामना श्रीवास एवं उनकी टीम के साथ मिलकर साकार किया आने वाले दिनों में भी ऐसे ही जबलपुर शहर के युवाओं को ब्यूटी के क्षेत्र में कैरियर बनाने के लिए अपनी महत्वपूर्ण भूमिका अदा करती रहेंगी, जिससे वे अपने पैरों पर खड़े होकर आत्मनिर्भर भारत की ओर आगे बढ़ सके।

Sort:  

👌

एक एक कदम मंजिल की तरफ बढ़ रहे हैं, मंजिल बहुत करीब है, इसलिए खूब लाईक करें, कामेंट करें और खबरें लगाए।
अभी खुला आसमान हैं, जितना चाहे उतने सितारे अपने नाम कर लो, फिर कल ये मौका दोबारा मिले ना मिले।
🙏🙏👍👍🙏🙏