जिले में 151 सदस्य फोटोग्राफी के क्षेत्र में कर फोटोग्राफी, कर चुके नए आयाम स्थापित

in #photography2 years ago

IMG_20220819_163039.jpg

  • मंडला फोटोग्राफर्स एसोसिएशन ने मनाया वर्ल्ड फोटोग्राफी डे
  • कार्यक्रम का शुभारंभ कैमरों के पूजन अर्चन से किया गया

मंडला। मंडला फोटोग्राफर एसोसिएशन के तत्वाधान में आज वर्ल्ड फोटोग्राफी डे का आयोजन दीक्षा स्टूडियो मंडला में किया गया जिसमें जिले के सभी फोटोग्राफरो ने अपनी सहभागिता दर्ज कराई,जो नहीं आ सके वह ऑनलाइन रूप में शामिल हुए।

कार्यक्रम का शुभारंभ कैमरों के पूजन अर्चन से किया गया , मण्डला फोटोग्राफर एसोसिएशन के जिला अध्यक्ष वीरेंद्र वर्मा ने बताया कि हमारे एसोसिएशन के द्वारा प्रत्येक वर्ष वर्ल्ड फोटोग्राफी डे का आयोजन किया जाता है सन 2017 में बना हमारा एसोसिएशन आज लगातार 5 वर्ष से सफलतापूर्वक कार्य कर रहा है। एसोसिएशन के द्वारा समय-समय पर वृक्षारोपण जागरूकता संबंधी कार्य किए जाते हैं, बच्चों को स्टेशनरी वितरण आंगनबाड़ी में बच्चों को खिलौने वितरण आदि काम भी एसोसिएशन के द्वारा कराए गए है।
मंडला फोटोग्राफर एसोसिएशन के सचिव दीपक ने बताया कि हमारे ग्रुप में लगभग 151 सदस्य हैं जो जिले भर में फोटोग्राफी के क्षेत्र में काम करते हैं आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि मंडला जिले में फोटोग्राफी के नए आयाम स्थापित हो चुके हैं यहां के फोटोग्राफरों के पास हर वह किट मौजूद है जिससे एक अच्छा वेडिंग, प्री वेडिंग एवं अन्य सभी प्रकार के शूट किए जा सकते है । कार्यक्रम के अंत मे सिद्ध बाबा टोरिया में पौध रोपण किया गया ।

IMG_20220819_163056.jpg

  • ये हुए उपस्थित :
    कार्यक्रम के दौरान मण्डला फोटोग्राफर एसोसिएशन से जिला अध्यक्ष वीरेंद्र वर्मा, सचिव दीपक जाट, कोषाध्यक्ष उमेश ठाकुर, कपिल वर्मा, नितेश पटेल, शिवेन्द्र पटेल सौगात नशीने, श्रीकांत चक्रवर्ती, सुमित विश्वकर्मा, राजेश हरदहा, नवनीत गुप्ता, अमित कुशवाहा, गौरव पटेल, जय धौलपुरिया, ओम नंदा, राहुल सिंधिया, वीर पटेल, आकाश पराते, मोहित विश्वकर्मा, आकाश यादव, राजा सिंगरहा एवं सौरभ विश्वकर्मा ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई ।
Sort:  

Please like my news

7th day news like done