कांग्रेस के विधायकों ने कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक ।

बड़ामलहरा पूर्व नगर परिषद अध्यक्ष शफ़ीक़ मुहम्मद के निवास पर छतरपुर जिले के तीनो कांग्रेसी विधायको ने पूर्व मुख्यमंत्री कलमनाथ की सभा के संबंध में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की ।
आपको बता दें कि आगामी 20 अक्टूबर को बड़ामलहरा में मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ की सभा होने जा रही ।उसी सभा के संबंध में रविवार को छतरपुर विधायक आलोक चतुर्वेदी (पज्जन चाचा),महाराजपुर विधायक नीरज दीक्षित, राजनगर विधायक नाती राजा के प्रतिनिधि के रूप में गोविन्द्र सिंह ने विधानसभा के समस्त कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की है ।
बैठक में कार्यकर्ताओं से अपील की है कि आगामी विधानसभा चुनाव 2023 का शंखनाद पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ बड़ामलहरा से करने जा रहे हैं यह जनसभा उन्होंने बड़ामलहरा में इसलिए शुरू की है बड़ामलहरा विधानसभा सागर,टीकमगढ़, दमोह जिलों के वार्ड से लगा हुआ है इसीलिये यहां से ज्यादा से ज्यादा लोगों तक कमलनाथ का संदेश पहुँचेगा ।
आप सभी लोग अपने साथ ज्यादा से लोगों को लेकर आये ।
आज की बैठक में आईटी सेल के जिलाध्यक्ष दीपांशु यादव, विधानसभा प्रभारी गगन यादव, बड़ामलहरा के पूर्व ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष नरेन्द्र दीक्षित, सूरजपुरा सरपंच प्रतिनिधि अजीत लोधी, वकस्वाहा के पूर्व ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष सुनील बन्ना, सेंधपा सरपंच कलन अहिरवार, जगदीश सिंह सहित सैकड़ों कांग्रेसजन शामिल रहे ।