अलीगढ़ खैर में माहौल हुआ शांत, पुलिस प्रशासन ने ली राहत की सांस

in #aligarh2 years ago

IMG-20220623-WA0028.jpgअलीगढ़ अग्नि पथ योजना में विरोध प्रदर्शन का ख्याल युवाओं के दिल से निकल गया है। युवकों के अभिभावक उन्हें घर से बाहर नही निकलने दे रहे है। पुलिस प्रशासन की कार्रवाही, दर्ज मुकदमा व उपद्रवियों की गिरफ्तारी से अराजक तत्व सहम गए है।

अलीगढ़ खैर पुलिस द्वारा गोमत चौराहा समेत देहात में की जा रही सघन चैकिंग से उपद्रवियों का मनोबल टूट गया है। बेरोजगार युवक फिर से भर्ती की तैयारी में जुट गए है।

गुरुवार को इंस्पेक्टर खैर प्रदीप कुमार मय फोर्स कस्बा तथा देहात में गश्त करते रहे। उन्होने चौराहों, तिराहों, बैंक, रोजबेज स्टेण्ड व अन्य सार्वजनिक स्थानों पर संदिग्ध व बैग लेकर घूमते युवकों की तलाशी ली तथा उनके मोबाइल भी चैक किए। चैकिंग के दौरान किसी भी युवक के मोबाइल में अग्निपथ योजना से सम्बन्धित गुप नही मिला।

खैर इंस्पेक्टर ने युवकों को भर्ती की तैयारी करने के लिए जागरूक किया। कस्बा तथा देहात के प्रमुख स्थान पर गुरूवार को भी पुलिस पीएसी मुस्तैद रही। हालांकि किसी भी क्षेत्र से कोई अप्रिय सूचना नही मिली है। एसडीएम संजय मिश्रा व सीओ आरके सिसौदिया भी मय फोर्स के तहसील क्षेत्र में घूमकर जायजा लेते रहे।