अलीगढ़ खैर क्षेत्र में अवैध मिट्टी खनन माफियाओं के हौसले बुलंद प्रशासन की बड़ी कार्यवाही

in #aligarh2 years ago

IMG-20220517-WA0035.jpgअलीगढ़ खैर कोतवाली क्षेत्र में मिट्टी का अवैध खनन करने वाले माफियाओं के हौसले बुलंद हैं। अवैध मिट्टी खनन का कारोबार करने वाले माफिया दिन और रात पुलिस की आंख में धूल झोंक कर बड़े आराम से अवैध मिट्टी खनन का कार्य करने में लगे हुए हैं। वहीं मुखबिर की सूचना पर तहसील प्रशासन के द्वारा तहसील क्षेत्र के फतेहपुर गांव से एक अवैध मिट्टी खनन करने वाले माफिया पर कार्रवाई की गई है।

बता दें कि तहसील प्रशासन के द्वारा राजस्व टीम को साथ लेकर मुखबिर की सूचना पर एसडीएम संजय मिश्रा व तहसीलदार हीरालाल सैनी व इस्पेक्टर प्रदीप कुमार के द्वारा मुखबिर की खास सूचना पर गांव फतेहपुर में चल रहे अवैध मिट्टी खनन की कार्य पर छापामार कार्रवाई की। जिसमें मौके पर एक पोकलेन मशीन व तीन डंफर अवैध मिट्टी खनन करते हुए प्रशासन ने पकड़ा है। पकड़े गए तीनों डंपर व एक मशीन को कोतवाली खैर में खडा करा कर अवैध मिट्टी खनन करने वाले माफिया पर प्रशासन कठोर कार्यवाही करने की बात कह रहा है। वहीं क्षेत्र में अवैध मिट्टी खनन करने वाले माफियाओं के हौसले बुलंद हैं। क्षेत्र में दिन रात अवैध मिट्टी खनन करने का कारोबार बड़े आराम से कर रहे हैं।

मामले पर एसडीएम संजय मिश्रा ने बताया कि कहीं भी सूचना प्राप्त होती है। क्षेत्र में अवैध मिट्टी खनन हो रहा है। तुरंत कार्यवाही की जाएगी। क्षेत्र में अवैध खनन का कारोबार नहीं होने दिया जाएगा।