पेट्रोल डालकर बुजुर्ग महिला और बालिका को जलाया था जिंदा, आरोपी इस वजह से था नाराज

in #crime2 years ago

IMG_20220918_100942.jpgसंतकबीरनगर जिले के बुजुर्ग महिला और बालिका को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया गया था। महिला का बेटा आरोपी की पत्नी को भाग ले गया है। इसी से खफा होकर उसने घटना को अंजाम दिया। इसमें आरोपी के साले और साले के भांजे से उसका साथ दिया।एएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि बुधवार की रात में कोल्हुआ लकड़ा गांव में सोने के दौरान आग लगने से 65 वर्षीय सुराती देवी और उसकी बेटी उर्मिला की पुत्री 12 वर्षीय सुमन की मौत हो गई थी।होम
संतकबीरनगर जिले के बुजुर्ग महिला और बालिका को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया गया था। महिला का बेटा आरोपी की पत्नी को भाग ले गया है। इसी से खफा होकर उसने घटना को अंजाम दिया। इसमें आरोपी के साले और साले के भांजे से उसका साथ दिया।
उर्मिला के बेटे आनंद ने बृहस्पतिवार की रात पुलिस को तहरीर दिया कि कोल्हुआ लकड़ा गांव निवासी नीरज व रविंद्र गुप्ता अपने दो अज्ञात साथियों के साथ मिलकर पुरानी रंजिश की वजह से उसके नानी के घर में आग लगा दिए। जिसकी वजह से नानी और बहन की मौत हो गई।
इस मामले में नीरज, रविंद्र और दो अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर पुलिस मामले की जांच में जुट गई। कोतवाल विजय नरायन प्रसाद और एसओजी टीम के प्रभारी धर्मेंद्र सिंह की संयुक्त टीम ने आरोपी रवींद्र गुप्ता निवासी पाली थाना सहजनवां जनपद गोरखपुर को तहसील सदर के मुख्य गेट के पास से शुक्रवार को गिरफ्तार किया।
आरोपी साला विंद्रेश्वरी 14 सितंबर की रात खलीलाबाद शहर के एक होटल में रुका। आरोपी रवींद्र भी उसी होटल पर पहुंचा। विंद्रेश्वरी ने फोन करके अपने भांजे विक्की को बुला लिया। रात में एक ही बाइक से तीनों कोल्हुआ लकड़ा गांव के लिए निकले गए। रास्ते में उतरावल पंचायत भवन के पास पहुंच कर रवींद्र ने बाइक से पांच लीटर पेट्रोल डिब्बे में निकाला।
टिनशेड में सोने के दौरान सुराती देवी और उसकी नातिन सुमन के ऊपर डिब्बे में रखा पेट्रोल डालकर आग लगा दी। दोनों को मरा समझ कर तीनों बाइक से नेदुला भाग गए। एएसपी ने बताया कि पकड़े गए आरोपी रवींद्र गुप्ता को जेल भेज दिया गया है। विंदेश्वरी और विक्की की तलाश की जा रही

Sort:  

Very sad

हमारी खबरों को लाइक करें कमेंट करें और अन्य साथियों की खबरों को लाइक करें कमेंट करें