कभी ईद कभी दिवाली` से निकाले जाने पर शहनाज गिल कहा- `सलमान खान की हीरोईन तो मैं ही बनूंगी`

in #panky17672 years ago

IMG_20220809_074549.jpgदिल्ली: बिग बॉस फेम शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) पिछले काफी समय से अपनी फिल्म को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. खबरें आई थी कि शहनाज गिल को सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' (Kabhi Eid Kabhi Diwali) से बाहर कर दिया गया है. मीडिया के सामने ये खबरें भी आई थी फिल्म में शहनाज गिल की जगह श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने ली है. इन सब खबरों पर विराम लगाते हुए शहनाज गिल ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर सच्चाई बताई है.शहनाज गिल ने सभी खबरों को अफवाह बताते हुए इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने बताया है कि यह सब खबरें महज अफवाह है. उन्होंने लिखा कि मैं अब इंतजार नहीं कर सकती हूं लोगों को फिल्म देखने के लिए जिस फिल्म का हिस्सा मैं भी हूं. शहनाज गिल के इस पोस्ट से साफ जाहिर हो चुका है कि शहनाज गिल सलमान खान के साथ उनकी अपकमिंग फिल्म में नजर आने वाली हैं.

किरदार से नहीं किया खुलासा
शहनाज गिल से सभी अफवाहों को तोड़ते हुए बताया कि वह सलमान खान कि फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' (Kabhi Eid Kabhi Diwali) का हिस्सा तो हैं, लेकिन उन्होंने अपने किरदार के बारे में खास जानकारी नहीं दी हैं.

फिल्म के सेट से वायरल हुई थी फोटो
कुछ समय पहले शहनाज गिल की फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी. फोटो में एक्ट्रेस फिल्म की शूटिंग करते हुए नजर आ रही थी. सोशल मीडिया पर कयास लगा जा रहे थे कि यह तस्वीर सलमान खान की फिल्म के सेट से है, लेकिन सलमान खान की फिल्म कास्टिंग को लेकर कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. बिग बॉस से मिला फेम
शहनाज गिल को फेम सलमान खान के पॉपुलर शो बिग बॉस से मिला है. बिग बॉस हाउस में उन्हें पंजाब की कटरीना कैफ से नाम से जाना था. बिग बॉस हाउस में शहनाज के क्यूट अंदाज को न केवल सलमान खान बल्कि दर्शकों ने भी काफी पसंद किया है.