दूसरे वनडे के साथ ही इस खिलाड़ी का करियर भी खत्म! हर बार साबित हुआ है नासूर

in #cricket2 years ago

IMG_20220726_093924.jpgभारतीय क्रिकेट टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज में भिड़ रही है. इस सीरीज के पहले मैच में टीम इंडिया ने 3 रनों से जीत हासिल की. पहले मैच में फ्लॉप रहे खिलाड़ियों को कप्तान शिखर धवन ने बाहर नहीं किया और उन्हें दूसरे वनडे में भी मौका दिया गया. जहां कुछ खिलाड़ियों का प्रदर्शन शानदार रहा वहीं एक खिलाड़ी ऐसा था जो टीम इंडिया के लिए लंबे समय से फ्लॉप ही रह रहा है.

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने जितना शानदार खेल इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में दिखाया वो उतने फ्लॉप अब वनडे मुकाबलों में हो रहे हैं. पहले इंग्लैंड और अब वेस्टइंडीज के खिलाफ भी सूर्यकुमार का प्रदर्शन लगातार खराब ही रहा है. दूसरे वनडे में सूर्या सिर्फ 9 रन बनाकर वापस लौट गए. उनकी वजह से टीम को जल्दी एक विकेट तो खोना पड़ा ही इसके अलावा टीम का मिडिल ऑर्डर फिर एक बार कमजोर नजर आया.

वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे मैच में भी सूर्यकुमार यादव बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुए. उनके बल्ले से रन निकलना मुश्किल हो गए हैं. एक तरफ जहां भारत के टॉप ऑर्डर ने खूब रन बनाए. वहीं, सूर्या रन बनाने के लिए जूझते हुए नजर आए. वेस्टइंडीज के खिलाफ उन्होंने 14 गेंदों में 13 रन बनाए. वह टीम इंडिया की मिडिल ऑर्डर में कमजोर कड़ी बन गए हैं.

सूर्यकुमार यादव जहां वनडे में फ्लॉप हो रहे हैं. वहीं, इंग्लैंड दौरे पर उन्होंने टी20 क्रिकेट में तूफानी शतक लगाकर टीम को जीत दिलाई थी, लेकिन वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे मैच में ही वह विलेन साबित हुए हैं. ऐसे में तीसरे मैच में कप्तान शिखर धवन उन्हें बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं.

Sort:  

Please follow me and like my post🙏🙏🙏🙏