असमाजिक तत्वों पर हो सख्त कार्रवाई a.r.r.s.k. m.s.

in #pilibanga2 years ago (edited)

पीलीबंगा lalbahadur bhakhar :- अखिल राजस्थान राज्य संयुक्त कर्मचारी महासंघ पीलीबंगा ने थानाधिकारी को ज्ञापन सौंपकर असमाजिक तत्वों पर सख्त कार्रवाई करने व उनके द्वारा की जा रही लूटपाट , चोरी व तोड़फोड़ की घटनाओं पर अंकुश लगाने की मांग की हैं ।
महासंघ के ब्लाक अध्यक्ष मनोहर लाल बंसल ने बताया कि थानाधिकारी को सौंपें गए ज्ञापन में स्पष्ट किया गया कि पीलीबंगा में असामाजिक तत्वों के हौंसले बुलंद हैं। कई माह पूर्व कस्बे के व्यवसायी प्यारे लाल गर्ग के दिन दिहाड़े डकैती की घटना को अंजाम देने वाले अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं , गत माह चोरों ने एक शिक्षिका के घर चोरी की घटना के अंजाम दिया , गत दिनों स्कूल के पीछे के मैदान में असामाजिक तत्व नशा करते पकड़े गए और कल रात शिक्षक संजय चौधरी की घर के बाहर खड़ी कार के साथ रात को लगभग ग्यारह बजे चार मोटर साईकल पर सवार कई जनों ने तोड़फोड़ की , जिसकी तस्वीरें पास की दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई हैं।अतः महासंघ की मांग है कि घटना को अंजाम देने वाले असामाजिक तत्वों पर सख्त कार्रवाई की जावे और इस प्रकार की घटनाओं की पुनरावृति रोकी जावे क्योंकि इस प्रकार की घटनाओं से कस्बा वासियों व कर्मचारियों में रोष व भय व्याप्त है ।
ज्ञापन सौंपने वालों में महासंघ अध्यक्ष मनोहर लाल बंसल , शिक्षक संघ शेखावत के पूर्व अध्यक्ष लालचन्द झोरङ , शि. संघ शेखावत के वरिष्ठ सदस्य संजय चौधरी , संदीप यादव व मुरलीधर यादव शामिल थे।