त्योहारों में रहेगी पर्याप्त सुरक्षा व्यवस्था

in #fleg2 years ago

आगामी पर्वों के मद्देनजर पुलिस ने किया फ्लैग मार्च, आमजनों के साथ पुलिस अधीक्षक ने किया जनसंवाद
आगामी त्योहारों के मद्देनजर व जन सामान्य सुरक्षा की भावना बनाए रखने के उद्देश्य से पुलिस अधीक्षक यशपाल सिंह राजपूत की ओर से पुलिस बल के साथ नगर में फ्लैग मार्च किया गया। यह फ्लैग मार्च कोतवाली थाने से शुरू होकर नगर के मुख्य मार्गों से गुजरा। इस दौरान पुलिस अधीक्षक ने आमजनों से संवाद भी किया।
IMG_20220731_062352.jpg
त्योहारों में रहेगी पर्याप्त सुरक्षा व्यवस्था
पुलिस अधीक्षक यशपाल सिंह राजपूत ने बताया कि पुलिस महानिदेशक के निर्देश पर पुलिस अधिकारियों व पुलिस बल के साथ लोगों में सुरक्षा का विश्वास जगाने के लिए पैदल मार्च किया गया। उन्होंने बताया कि आगामी माहों में लगातार त्योहार हैं, इसके चलते ऐसे पैदल मार्च चलते रहेंगे व पर्याप्त सुरक्षा व्यवस्था रहेगी।
IMG_20220731_062426.jpg
स्थानीय उदय चौक में मीडिया कर्मियों व सामाजिक कार्यकर्ताओं सहित आमजनों से उन्होंने संवाद कर क्षेत्र की पुलिसिंग से संबंधित सामान्य समस्याओं की जानकारी ली व लोगों के सुझाव सुने ।
पुलिस अधिकारी रहे उपस्थित

पैदल मार्च का नेतृत्व स्वयं पुलिस अधीक्षक यशपाल सिंह राजपूत ने किया और इस दौरान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गजेंद्र सिंह कंवर, एसडीओपी अश्वनी कुमार, डीएसपी राहुल कटरे, रक्षित निरीक्षक कमलेश परस्ते, टीआई कोतवाली आशीष धुर्वे सहित अन्य पुलिस अधिकारी व जवान उपस्थित रहे।

साथ ही उदय चौक में पुलिस व आमजन के बीच जन संवाद के दौरान वरिष्ठ पत्रकार हनुमान तिवारी, इस्माइल खान, नीरज अग्रवाल, शम्भू शुक्ला, ममता चौरसिया, उमा यादव, मनीष तिवारी, विजय साहू, सहित बड़ी संख्या में आमजन उपस्थित रहे।

जिले के सभी अनुविभाग में हुआ फ्लैग मार्च
IMG_20220731_062452.jpg
पुलिस अधीक्षक कार्यालय से जानकारी दी गई कि जिले के सभी अनुविभागीय अधिकारियों की ओर से अपने पुलिस अनुविभाग अंतर्गत थाना क्षेत्र के समस्त थाना प्रभारी, चौकी प्रभारी, निरीक्षक, उपनिरीक्षक, पुलिस लाईन, जिले के थानों व पुलिस कार्यालय में पदस्थ बल के साथ जिले के संवेदनशील व गश्त कर आमजन से सामान्य समस्याओं के संबंध में जानकारी प्राप्त की गई।