सड़क में तालाब या तालाब में सड़क

in #news2 years ago

कन्नौज l हसेरन क्षेत्र के गांव मे पानी का निकास न होने से सड़क पर जलभराव की समस्या आ रही है। सड़क पर जल भरने के तालाब के रूप में दिखाई पड़ रहा है।
सड़क जलमग्न है। सड़क पर भरा दूषित पानी कभी भी बीमारियों को दावत दे सकता है। आवागमन करने में काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है।
गांव के लोगों को निकलने के लिए पानी में घुस कर आना जाना पड़ता है। कहीं ना कहीं जलभराव की स्थिति बनी रहने पर बीमारियां कभी भी गांव में दावत दे सकती है। पानी का निकास न होने से सड़क पर जलभराव की स्थिति बनी हुई है।

क्षेत्र के बरेठी गांव मे सड़क तालाब के रूप में दिखाई दे रही है। सड़क पर भरा जल लोगों को परेशानियों में डाल रहा है। आए दिन छोटे बच्चे निकलते समय पानी में गिर जाते है । गांव के लोग पानी में सड़क सड़क में पानी होने से काफी परेशान हैं। पानी का निकास न होने से सड़क पर जलभराव की स्थिति बनी हुई है। यदि सड़क पर जल निकास ना हुआ तो आने वाली बरसात में सड़क तालाब की तरह दिखाई देगी। वही गांव के लोगों का निकलना मुश्किल हो रहा है l

सड़क पर जलभराव के चलते राहगीरों को निकलना मुश्किल पड़ रहा है। पानी में घुसकर लोग निकलने को मजबूर हो रहे है। गांव की ओर जाने वाली सड़क गांव से पहले ही जल भरा हुआ है। जिससे लोगों को काफी परेशानी हो रही है। बहीं गांव के महेश ने जानकारी देते हुए बताया पानी का निकास न होने से सड़क पर जल भरा हुआ है। कई बार इसकी मौखिक शिकायत ग्राम प्रधान से की जा चुकी है। ग्राम प्रधान द्वारा अभी तक कोई भी कार्यवाही नहीं हुई है। जल भरे होने से कभी भी बीमारियां गांव में दस्तक दे सकती है।