मामा ने की अपने भांजे की हत्या

in #murder2 years ago

यूपी के संतकबीर नगर: जिले एक कलयुगी कंस मामा ने भांजे की हत्या कर दी। हत्या करने के बाद भांजे के शव को बोरे में भरकर जलाने के लिए घाट पर पहुंचा। वहां पर मौजूद लोगों ने जब पूछा कि शव को बोरे में भरकर क्यों लाए हो तो वह जवाब न दे सके। शव को वहीं पर छोड़कर फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई।

मंगलवार को इस घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। गोरखपुर जनपद के कोटिया सिकरी निवासी 19 वर्षीय दिव्यांग सिंकदर पुत्र रामनगीना दस दिन पहले अपने ननिहाल कोतवाली क्षेत्र के बनोहिया गांव में आया था। आसपास के लोगों के अनुसार दो दिन पहले मामा-भांजे में किसी बात को लेकर कुछ विवाद हो गया था।

विवाद के बाद मामा ने भांजे की हत्या कर मंगलवार को अजगईबा घाट पर शव को अपने साथियों के साथ मोटरसाइकिल से शव को बोरे में भरकर घाट पर जलाने का प्रयास कर रहे थे। वहां मौजूद लोगों ने उसे टोकते हुए कहा कि बोरे मे शव क्यो लेकर आये हो। इस पर वे लोग कुछ भी बताने से कतराने लगे। तो लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी, जबतक पुलिस मौके पर पहुंचती कि वे लोग शव को छोडकर फरार हो गए। जानकारी के अनुसार आरोपी के घर पर भी कोई नहीं मिला सभी घर छोड़कर फरार हो गए।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच पड़ताल में जुटने के साथ फारार हुए मामा की तलाश शुरू कर दी है। इस मामले पर खलीलाबाद क्षेत्राधिकारी अंशुमान मिश्रा ने बताया कि एक युवक की हत्या कर शव को बोरे में भरकर जलाने का प्रयास किया गया है, जिसमें शव को कब्जे में लेते हुए आरोपियों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर आरोपियों की गिरफ्तारी और घटना में पूरा साक्ष्य जुटाने का प्रयास किया जा रहा है।

1657682589231.jpg