जोधपुर से आ रहे युवक की मौत

in #pali11 months ago

पाली में बुधवार रात को माली समाज भवन के बाहर ट्रेक्टर-ट्रॉली की टक्कर से 18 साल के विजेन्द्र भील की मौत हो गई थी। मामले में पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से सुंदर नगर से देर रात को ही ट्रैक्टर को जब्त किया। ट्रेक्टर ड्राइवर की तलाश जारी है। इधर गुरुवार सुबह से ही मृतक के परिजन और समाज के लोग बांगड़ हॉस्पिटल पहुंचे। पुलिस अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों की समझाइश के बाद वे पोस्टमार्टम को राजी हुए। पुलिस ने मृतक के परिजनों की रिपोर्ट पर ट्रेक्टर ड्राइवर के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज किया है। इस दौरान मोर्चरी के बाहर पुलिस जाप्ता तैनात रहा। इस दौरान विधायक ज्ञानचंद पारख, कांग्रेस नेता प्रदीप हिंगड़, राकेश भाटी, कोतवाल अनिल कुमार मयजाप्ता मौजूद रहे। जिन्होंने समझाइश कर परिजनों को मृतक की बॉडी के पोस्टमार्टम के लिए राजी किया।
दादी ने रोत हुए बताया कि श्राद्ध में आ रहा था मृतक की दादी ने रोते हुए बताया कि जोधपुर से वह बाइक लेकर बुधवार को पाली आ रहा था। उसके पिता श्रवण भील का गुरुवार को श्राद्ध रखा था। लेकिन घर पहुंचने से पहले ही पानी के ट्रेक्टर चालक ने लापरवाही से वाहन चलाते हुए उसे चपेट में ले लिया। जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।
यह है मामला
बता दे कि पाली शहर के सूरजपोल के निकट स्थित बड़ी भील बस्ती निवासी 18 साल का विजेन्द्र पुत्र श्रवण भील बुधवार देर शाम को जोधपुर से पाली आ रहा था। लाखोटिया की तरफ जाने वाले रोड पर माली समाज भवन के पास ट्रेक्टर ट्रॉली ड्राइवर ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी। सिर से भारी वाहन का पहिया गुजरने से उसका सिर फट गया। जिससे मौके पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई। घटना से गुस्साएं युवाओं ने सूरजपोल चौराहे के पास खुली दुकानों को बंद करवाया। उनमें तोड़-फोड़ का प्रयास किया और सड़क किनारे खड़े दुपहिया वाहनों को नीचे गिरा दिया। उसके बाद सूरजपोल चौराहे पर बेरिकेट लगाकर रास्ता जाम कर दिया। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस अधिकारी, QRT टीम मौके पर पहुंची और हुडदंग मचा रहे युवाओं को खदेड़ा।
IMG-20231012-WA0012.jpg