निर्माणाधीन मकान की छत गिरने से बड़ा हादसा।

in #bhalswa2 years ago

निर्माणाधीन मकान की छत गिरने से बड़ा हादसा 4 लोग गंभीर रूप से घायल ।

लोकेशन-- भलस्वा डेरी दिल्ली ।

दिल्ली के भलस्वा डेरी इलाके में बीती रात निर्माणाधीन मकान की छत गिरने से हुआ हादसा 4 लोग गंभीर रूप से हुआ घायल. घायलों को इलाज के लिए बाबू जगजीवन राम अस्पताल में कराया गया भर्ती. पुलिस कर रही है पूरे मामले की जांच ।

IMG-20220521-WA0026.jpg
दिल्ली के भलस्वा डेरी दिल्ली इलाके में निर्माणाधीन मकान की छत का एक हिस्सा भरभरा कर गिर पड़ा जिसमें 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए घायलों का नाम साधना,साक्षी, विनोद, और लल्लन है जो कि हादसे के वक्त वहीं पर मौजूद थे जिस वक्त छत का हिस्सा भरभरा कर गिर तो यह लोग उसकी चपेट में आ गए घायलों में 2 महिला और 2 पुरुष शामिल घटना के तुरंत बाद ही आनन-फानन में चारों घायलों को बाबू जगजीवन राम अस्पताल में भर्ती कराया गया ।

जहां घायलों का इलाज लगातार जारी है जिनमें से दो की हालत गंभीर बनी हुई. मामले की जानकारी पुलिस को भी सौंपी गई इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है लेकिन हैरानी की बात यह है कि बिना सेफ्टी परबन्ध के यह निमार्ण कार्य कैसे चल रहा था इस घटना के बाद प्रसासन की कार्यशैली पर भी सवालिया निशान खड़े होते हैं की क्या इस निमार्ण कार्य का संबंधित अधिकारियों के पास कोई जानकारी या इसकी कोई खबर नहीं थी अगर नहीं तो क्यो ! प्रसासन की लापरवाही का खामियाजा गरीब और मजदूरों को अपने खून से चुकानी पड़ रही हैं ।

फिलहाल कई घंटे बीतने के बाद भी अभी तक इस मामले में कोई भी मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है जिस पर कहीं ना कहीं पुलिस की कार्यशैली पर भी सवालिया निशान खड़े होते हैं ।