SURYA एकेडमी में अभिभावक शिक्षक सेमिनार का हुआ आयोजन......

बच्चों की शैक्षिक प्रगति रिपोर्ट्स से SURYA एकेडमी के शिक्षकों ने अभिभावकों को कराया रुबरु.......

अभिभावकों ने SURYA एकेडमी के इस सेमिनार की जमकर की प्रशंसा......

SURYA एकेडमी के एमडी डा.उदय प्रताप चतुर्वेदी ने अभिभावकों से बच्चों व शिक्षक शिक्षिकाओं की गतिविधियों का लिया फीडबैक......
IMG_20220820_131359.jpg
संतकबीरनगर:-शनिवार को जिले के प्रतिष्ठित शिक्षण संस्थान सूर्या सीनियर सेकेंड्री स्कूल में अभिभावक शिक्षक सेमिनार का आयोजन हुआ। इस दौरान सेमिनार में पहुंचे अभिभावकों ने शिक्षकों से अपने बच्चों की प्रगति रिपोर्ट्स प्राप्त की और बच्चों के विभिन्न शैक्षिक स्तर पर विधिवत मंथन हुआ।

आपको बता दे कि आज सूर्या सीनियर सेकेंड्री स्कूल में अभिभावक शिक्षक सेमिनार का आयोजन हुआ जहाँ अभिभावकों ने अपने पाल्यों के शैक्षिक रिपोर्ट्स का अवलोकन किया। इसके बाद अभिभावकों ने सूर्या प्रबंध तंत्र के साथ आयोजित सेमिनार में बच्चों को बेहतर से बेहतर शिक्षा देने और घर पे पढ़ाई सम्बंधी विभिन्न शैक्षणिक पहुलुओं पर मंथन किया गया। इस दौरान सूर्या एकेडमी के एमडी डा.उदय प्रताप चतुर्वेदी ने प्रबंध निदेशिका सविता चतुर्वेदी और प्रधानाचार्य रविनेश श्रीवास्तव के साथ अभिभावकों से मिलकर उनके पाल्यों के प्रति संस्थान के शिक्षक शिक्षिकाओं के अध्यापन गतिविधियों का फीड बैक भी लिया। उन्होंने कक्षाओं में पहुंच कर बच्चों के शैक्षणिक प्रगति की  जानकारी भी लिया। दौरान एमडी डा.उदय प्रताप चतुर्वेदी ने कहा कि  शिक्षक अभिभावक सेमिनार का आयोजन अत्यंत आवश्यक है। इस सेमिनार के माध्यम से छात्र शिक्षक व अभिभावकों के बीच शैक्षिक कार्य में शानदार वातावरण स्थापित होगा। उन्होंने कहा कि सूर्य एकेडमी में अध्ययनरत नौनिहालों का भविष्य संवारने के लिए हम लगातार प्रयासरत हैं। उन्होंने कहा कि छात्र और शिक्षक के बीच एक मधुर संबंध ही हमें उच्च शिखर उपलब्धियों तक लेकर जाता हैं। उन्होंने कहा कि जिस तरह विद्यालय में एक शिक्षक बच्चों को शिक्षा देने में कोई कसर नही छोड़ता हैं वैसे ही एक अभिभावक का कर्तव्य है कि वह बच्चों को पढ़ाई के लिए प्रेरित करते रहे। प्रबंध निदेशिका सविता चतुर्वेदी ने सूर्या एकेडमी छात्रों को उच्च क्वालिटी की शिक्षा देने के लिए लगातार प्रयासरत हैं।

IMG_20220820_131149.jpgIMG_20220819_164749.jpg