तापसी पन्नू ने भारतीय बैडमिंटन टीम की ऐतिहासिक जीत पर जाहिर की खुशी, वीडियो शेयर की कहा

in #bollywood2 years ago

एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपने बेबाक अंदाज के चलते सुर्खियों में रहती हैं। वो अक्सर सोशल मीडिया पर देश के समसामयिक मुद्दों पर अपने विचार व्यक्त करती रहती हैं। अब उन्होंने रविवार को भारतीय पुरूष बैडमिंटन टीम की ऐहिसाहित जीत पर खुशी जाहिर करते हुए जमकर सराहना की है।

एक्ट्रेस ने अपने आधिकारिक ट्विटर पर वीडियो साझा कर खुशी जाहिर की है। इस वीडियो को उन्होंने अपने फोन से रिकॉर्ड किया है। वीडियो को ट्विटर हैंडल पर शेयर कर उन्होंने लिखा, इतिहास, पहली बार फाइनल में पहुंचने पर भारत ने थॉमस कप जीत लिया। बहुत ही शानदार लड़कों। वहीं, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर कर उन्होंने लिखा, लड़को ने भारत के लिए पहली बार थॉम्स कप जीत लिया।

आपको बता दें, भारतीय बैडमिंटन टीम ने रविवार को बैंकॉक में 14 बार की चैंपियंस इंडोनेशिया को हराकर थॉमस उबेर कप 2022 में जीत दर्ज कर इतिहास रच दिया है। इससे पहले कभी भारतीय पुरूष टीम 1952, 1955 और 1979 में थॉमस कप के सेमीफाइनल में पहुंची थी। वहीं, भारतीय महिला टीम ने साल 2014 और 2016 में उबर कप के शीर्ष चार में जगह बनाई थी।

तापसी पन्नू की आने वाली फिल्में

बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो इस साल कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं। वो जल्द ही भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कैप्टन मिताली राज की बायोपिक शाबाश मिट्ठू में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में तापसी पन्नू मिताली राज के मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं। प्रिया अवान द्वारा लिखित इस फिल्म का निर्देशन राहुल ढोलकिया कर रहे हैं। इस स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म का निर्माण वायकॉम 18 स्टूडियोज के बैनर तले किया गया है।

इसके अलावा एक्ट्रेस ब्लर, दो बारा, वो लड़की है कहां, तड़का जैसी फिल्में शामिल हैं। एक्ट्रेस को आखिरी बार हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म लूप लपेटा में देखा गया था। इस फिल्म में तापसी ने साफी का चुनौतीपूर्ण किरदार निभाया है। आकाश भाटिया के निर्देशन में बनी ये फिल्म लूप लपेटा साल 1998 में आई जर्मन फिल्म रन लोला रन का आधिकारिक रीमेक है।tapsee.jpg