युवाओं में बढ़ रही नशे की प्रवृति को रोकना आवश्यक - एसपी

in #ramgarh2 years ago

रामगढ़, जैसलमेर

रामगढ़ थाने में पुलिस अधीक्षक भंवरसिंह नाथावत की अध्यक्षता में आयोजित सीएलजी बैठक में उपस्थित ग्रामीणों से पुलिस अधीक्षक ने कहा कि इन दिनों युवाओं में नशे की प्रवृत्ति बढ़ रही है ऐसे में अपने बच्चों पर नजर रखें अन्यथा भविष्य में उसके गम्भीर परिणाम भुगतने पड़ सकते है। उन्होंने कहा कि यह जिला अब तक इससे अछूता है फिर भी अगर कहीं ऐसा कोई गलत काम हो रहा हो तो पुलिस को सूचना दें। इसके अलावा बच्चों के मोबाईल पर भी नजर रखें ताकि बच्चे राह न भटकें। उन्होंने कहा कि पुलिस से किसी भी प्रकार के सहयोग की जरूरत हो तो अवश्य बताएं और क्षेत्र में शान्ति व्यवस्था बनाए रखने में पुलिस का सहयोग करें।

यातायात नियमों का पालन करे वाहन चालक - ढाका

रामगढ़ थानाधिकारी अचलाराम ढाका ने कहा है कि वाहन चालक यातायात नियमों का पालन करें। उन्होंने कहा कि 5 से 12 जून तक एक अभियान चला कर वाहनों की जांच की जाएगी। इस दौरान कोई भी वाहन चालक यातायात नियमों का उलंघन करता पाया गया तो वाहन को जब्त कर चालान काटा जाएगा। उन्होंने ने हिदायत देते हुए कहा कि वाहन चलाते समय चालक सीट बेल्ट लगा कर रखें वहीं दुपहिया वाहन चालक हेलमेट अवश्य पहनें। पुलिस थाना रामगढ़ में थानाधिकारी अचलाराम ढाका की अध्यक्षता में आयोजित सीएलजी बैठक में उन्होंने कहा कि सीमावर्ती क्षेत्र होने के कारण हम सब की जिम्मेदारी बनती है कि क्षेत्र में किसी भी प्रकार की संदिग्ध गतिविधि नजर आए तो तुरंत पुलिस को सूचना दें। किसी प्रकार का फ्रॉड कॉल आए तो उससे बात न करें अन्यथा नुकसान उठाना पड़ सकता है। अभी नहरी क्षेत्र में खेती नहीं की हुई है ऐसे में किसान अपने मुरब्बों को सुना न छोड़ें। सीएलजी बैठक में जीतमल खत्री, हुकमाराम कुमावत, भजनलाल भार्गव, नेतसी सरपंच गणेश कुमावत, कमल भार्गव, केशराराम सुथार, खेतमल खत्री, Screenshot_20220605-072303_Gallery.jpgरघुनाथसिंह, सुरताराम कुमावत, सुलेमान खान, सेंवत खान, प्रभुराम चौहान आदि उपस्थित थे।

Sort:  

जब wortheum news में लाइक करने पर ही एक दूसरे का फायदा तब हमने आपको लाइक ओर फॉलो किया है प्लीज़ आप भी हमे लाइक ओर फॉलो करें।अगर हमारी बात अच्छी लगी तो कर दीजिए एक लाइक 👍।कर लिजिए फोलो।

जब wortheum news में लाइक करने पर ही एक दूसरे का फायदा होगा तब क्यों ना हम एक दूसरे को लाइक करें। हमने आपको लाइक ओर फॉलो किया है ।प्लीज़ आप भी हमे लाइक ओर फॉलो। करें।....todazsnews🙏🌹

Nice kavrej

👍