चांधन क्षेत्र के तकनीकी कर्मचारियों का धरना स्थगित

in #ramgarh2 years ago

IMG-20220605-WA0004.jpg

जोधपुर डिस्कॉम के जैसलमेर जिले के चांधन सब डिवीजन में तकनीकी कर्मचारियों की भारी कमी है होने के साथ जैसलमेर जिले का सबसे बड़े सब डिवीजन चांधन में पिछले 2 साल से यहां जीएसएस पर संविदा कर्मचारी नहीं लगे हुए हैं! सब डिवीजन के जसकरण पूरा, हेम सिंह की ढाणी ऐसे जीएसएस है जिसमें एक भी सरकारी कर्मचारी नहीं है बाकी जीएसएस पर एक कर्मचारी 24 घंटे ड्यूटी करके काम संभालते हैं।
3 जून को प्रस्तावित धरणा प्रदर्शन प्रदेश उपाध्यक्ष रामप्रकाश जाट द्वारा दूरभाष पर प्रबन्ध निदेशक जोधपुर बात कर आगामी सात दिन के भीतर कर्मचारियों की वाज़िब मांगों को पूरा करने का आश्वासन दिया..अधीक्षण अभियंता जैसलमेर द्वारा भी सात दिवस के भीतर ही सभी सबस्टेशन पर सविंदा कर्मचारियों को तैनात करने का भरोसा दिलवाया.,प्रदेश उपाध्यक्ष राजेन्द्र कुमार सैनी के नेतृत्व में सभी कर्मचारियों को आश्वस्त करवाया कि अगर निगम प्रसासन सात दिवस के भीतर कर्मचारी की समस्याओं का निस्तारण करने में असफल होते है तो आगामी प्रस्तावित धरणा निरन्तर चलता रहेगा जबतक कर्मचारियों की समस्याओं का हल नही निकलेगा तबतक ।
चांधन सबडिवीजन के अध्यक्ष हरीश कटारिया ने बताया कि निगम प्रशासन समय रहते हमारी समस्या का समाधान नहीं करते हैं तो हम सभी कर्मचारी 11 जून को सुबह 10:00 बजे सभी जीएसएस बंद करके धरना प्रदर्शन करेंगे इस धरना प्रदर्शन से जो भी विद्युत व्यवस्था बाधित होगी उसकी पूरी जिम्मेदारी निगम प्रशासन की होगी।
मौजूद रहे, सहायक अभियंता ओम प्रकाश गर्ग,कनिष्ठ अभियंता संजीब सिंह, इंजीनियर सुपरवाइजर बाबूराम,देवीलाल, सांवर जाट, हरदीप सिंह, खेताराम,जुगताराम,राणीदान सिंह,पूरण कुमार, लूणकरण गर्ग,देवबक्स मीणा, जगदीश बिश्नोई, बनवारीलाल, ओम प्रकाश गुज़र, सुशिल कुमार, राजेन्द्र चौपड़ा, इत्यादि उपस्थित रहे।