भाजपा कार्यालय के बाहर धरने पर बैठे मंडल उपाध्यक्ष, फर्जी मुकदमे में फंसाने का लगाया आरोप

भाजपा कार्यालय के बाहर धरने पर बैठे मंडल उपाध्यक्ष, फर्जी मुकदमे में फंसाने का लगाया आरोपIMG-20220830-WA0006.jpg,
हरदोई में भाजपा कार्यालय के बाहर पार्टी के ही मंडल उपाध्यक्ष कुलदीप सिंह धरने पर बैठ गए। कुलदीप सिंह का कहना है कि उन्हें फर्जी मुकदमों में फंसाया गया लेकिन पार्टी पदाधिकारियों ने गुहार करने के बाद भी मदद नहीं की। हालांकि इस घटना की चर्चा होने के बाद भाजपा कार्यालय पर पहुंचे विधायक प्रभाष कुमार ने पीड़ित को साथ लेकर एसपी से मुलाकात की है.
सांडी के रहने वाले भाजपा नेता कुलदीप सिंह पर 2019 में अपराधिक मामले दर्ज हुए थे. जिसके बाद उन्होंने पार्टी के नेताओं से इन मामलों को राजनीतिक बताते हुए खत्म कराने की गुहार लगाई थी. अभी तक जब मामले खत्म नहीं हुए तो कुलदीप सिंह ने आज सुबह लखनऊ रोड स्थित भारतीय जनता पार्टी कार्यालय के बाहर धरना देना शुरू कर दिया. जिसके बाद इस मामले में सांडी के विधायक प्रभाष कुमार कार्यालय पहुंचे। कुलदीप सिंह से उन्होंने बातचीत की और फिर उनको लेकर एसपी दफ्तर पहुंचे हैं.
कुलदीप ने बताया मेरे ऊपर चार फर्जी मुकदमे लगाए गए थे। दो सपा सरकार में दर्ज कराए गए। दो इसी सरकार में दर्ज कराए। विधायक ने वार्ता की है। मेरे पास विधायक आए थे। विधायक ने धरना खत्म कराया। एसपी राजेश द्विवेदी से मुलाकात हो गई है। अब मुकदमे के संबंध में शासन में अपना पक्ष रखेंगे।