15 रुपये तक सस्ता होगा धारा का खाद्य तेल, मदर डेयरी ने किया ऐलान

in #delhi2 years ago

navbharat-times.jpg
दिल्ली-एनसीआर के प्रमुख दूध सप्लायर्स में से एक मदर डेयरी (Mother Dairy) ने अपने खाद्य तेल की कीमतों में 15 रुपये प्रति लीटर तक की कटौती की है. मदर डेयरी ने कहा है कि वैश्विक बाजारों में खाद्य तेलों के दाम (Edible Oil Prices) नीचे आए हैं.
दिल्ली-एनसीआर के प्रमुख दूध सप्लायर्स में से एक मदर डेयरी (Mother Dairy) ने अपने खाद्य तेल की कीमतों में 15 रुपये प्रति लीटर तक की कटौती की है. मदर डेयरी ने कहा है कि वैश्विक बाजारों में खाद्य तेलों के दाम (Edible Oil Prices) नीचे आए हैं. जिसे देखते हुए कंपनी ने खाने के तेल के दामों में कटौती करने का फैसला किया है. बताते चलें कि मदर डेयरी अपने खाद्य तेलों को धारा (Dhara Edible Oils) ब्रांड के तहत बेचती है. मदर डेयरी ने एक लीटर वाले धारा सरसों तेल (पॉली पैक) की कीमत 208 रुपये से घटाकर 193 रुपये प्रति लीटर कर दी गई है.

एक लीटर वाला सूरजमुखी का तेल 235 रुपये से घटकर 220 रुपये हुआ

सरसों के तेल के अलावा एक लीटर वाला धारा रिफाइंड सूरजमुखी तेल (पॉली पैक) अब 220 रुपये में बेचा जाएगा, पहले इसकी कीमत 235 रुपये प्रति लीटर थी. वहीं, एक लीटर वाले धारा रिफाइंड सोयाबीन तेल (पॉली पैक) की कीमत अब 194 रुपये कर दी गई है, पहले इसकी कीमत 209 रुपये थी