राजेंद्र नगर उपचुनाव प्रभारी दुर्गेश पाठक को मिला जनता का अपार समर्थन

IMG-20220601-WA0009.jpg

राजेंद्र नगर उपचुनाव प्रभारी दुर्गेश पाठक को मिला जनता का अपार समर्थन

अरविंद केजरीवाल के कामों से खुश राजेंद्र नगर की जनता फिर से चुनना चाहती है आम आदमी पार्टी का विधायक

- आज बुध नगर ब्लॉक-सी में पदयात्रा की, जनता ने खुले दिल से आम आदमी पार्टी का स्वागत किया- दुर्गेश पाठक
IMG-20220601-WA0006.jpg

नई दिल्ली,

आम आदमी पार्टी ने राजेंद्र नगर उपचुनाव के मद्देनजर को बुध नगर ब्लॉक-सी में पदयात्रा की। जिसमें राजेंद्र नगर उपचुनाव प्रभारी दुर्गेश पाठक को जनता का अपार समर्थन मिला। अरविंद केजरीवाल के कामों से खुश राजेंद्र नगर की जनता फिर से आम आदमी पार्टी का विधायक चुनना चाहती है। जनसंवाद के दौरान जनता ने दुर्गेश पाठक को बहुमत से जिताने का आश्वासन दिया है।

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं राजेंद्र नगर उपचुनाव प्रभारी दुर्गेश पाठक ने कहा कि आज हमने बुध नगर ब्लॉक-सी में पदयात्रा निकाली। लोगों ने बढ़-चढ़कर इसमें हिस्सा लिया और आम आदमी पार्टी को भरपूर प्यार दिया। लोगों का कहना है कि वह अरविंद केजरीवाल के कामों से खुश हैं और राजेंद्र नगर में फिर से आम आदमी पार्टी का विधायक ही चाहते हैं। एक-एक क्षेत्र को बेहतर करके ही पूरे राज्य को बेहतर बनाया जा सकता है। लोगों का कहना है कि हर विधानसभा में आम आदमी पार्टी का विधायक होगा तो दिल्ली में विकास कार्य और तेजी से आगे बढ़ेगा।

दुर्गेश पाठक ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की एमसीडी ने दिल्ली का कचरा करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। जबकी आम आदमी पार्टी की बात और काम, सब दिल्ली के हित में होता है। मुझे खुशी है कि जनता केजरीवाल सरकार के कामों से संतुष्ट है। जनता को खुश रखना ही आम आदमी पार्टी का मुख्य लक्ष्य है। राजेंद्र नगर में यदि आम आदमी पार्टी ने अपनी जगह दोबारा बनाई तो इस बात का आश्वासन देता हूं कि सभी काम जनता के लाभों को ध्यान में रखते हुए करेंगे।