लखीमपुर खीरी में पुलिस मुठभेड़ में वांटेड रेपिस्ट गोली लगने से हुआ जख्मी

in #lakhimpur2 years ago

20220521_004207.jpg

पुलिस मुठभेड़ में वान्टेड रेपिस्ट के पैर में लगी गोली,

कमलजीत सिंह

लखीमपुर खीरी। खीरी जनपद के फरधान थाना क्षेत्र में 8 साल की नाबालिक बच्ची के साथ स्कूल में दरिंदगी करने वाले वान्टेड रेपिस्ट को आखिरकार क्राइम ब्रांच व फरधान पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। पुलिस मुठभेड़ में कुख्यात अपराधी भूरे पैर में पुलिस की गोली लगने से जख्मी हो गया है। जिसका पुलिस कस्टडी में इलाज कराया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक खीरी जनपद के फरधान थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी आठ वर्षीय मासूम बच्ची को गांव का ही शातिर अपराधी सर्वेश उर्फ भूरे घर से उठा कर ले गया था। वहशी सर्वेश उर्फ भूरे ने गांव के स्कूल में ले जाकर मासूम बच्ची के साथ जबरन दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था। इस वारदात के खुलासे के लिए खीरी पुलिस अधीक्षक संजीव सुमन ने फरधान पुलिस व क्राइम ब्रांच की टीम को लगा रखा था। शुक्रवार को पुलिस टीम को मुखबिर से सूचना मिली कि आठ साल की मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी करने का आरोपी बेहजम अल्लीपुर के पास जंगल में छिपा हुआ है। सूचना मिलते ही क्राइम ब्रांच व फरधान पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घेराबंदी कर ली। शातिर अपराधी भूरे ने खुद को पुलिस से घिरा पाकर पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। पुलिस टीम ने भी जवाबी फायरिंग की। जिसमें पुलिस की गोली लगने से भूरे जख्मी हो गया। जिसे पुलिस टीम ने मौके से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को गिरफ्तार रेपिस्ट भूरे के पास से एक देशी तमंंचा मय खोख व जिन्दा कारतूस बरामद हुए।

20220521_004335.jpg

खीरी अपर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह ने बताया कि फरधान थाना क्षेत्र के एक गांव में आठ साल की मासूम बच्ची के साथ घटित घटना के बीस हजार के इनामी अभियुक्त सर्वेश उर्फ भूरे को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया है, मुठभेड़ में अपराधी भूरे के पैर में गोली लगी लगी है। जिसका पुलिस अभिरक्षा में इलाज चल रहा है।