चेन लूट की घटनाओं का खुलासा,दो गिरफ्तार लाखो के सोने के जेवरात बरामद

in #crime2 years ago

7.jpg

गोंडा। नगर में महिलाओं के साथ लूट पाट की घटनाएं आम हो गयी थी लेकिन लुटेरा पुलिस पकड़ से दूर रहा,लेकिन आज नगर कोतवाली की पुलिस ने दो लुटेरों को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से लाखों के लूट के जेवर बरामद किया है।
बताते चले सिन्धु तिवारी पत्नी मनीष तिवारी नि0 सर्किट हाऊस थाना कोतवाली नगर से पीपल चौराहे से मीना कम्पलेक्स की तरफ जाते समय एक अज्ञात व्यक्ति द्वारा थप्पड़ मार कर 9 अक्टूबर को गले की सोने की चेन लूट कर फरार हो गया।
लूट की घटना में संलिप्त दो आरोपियो मेराज कुरेशी व रजनीश कुमार सोनी उर्फ रंजीत सोनी को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से लूट की एक हार (पीली धातु), दो जोड़ी टप्स,एक जोड़ी कान की बाली,एक टिक्की (पीली धातु) व तीस हजार छे सौ बीस रूपये बरामद किया गया।
पूछताछ के दौरान मेराज कुरेशी ने बताया थाना छपिया अंतर्गत महिला से चेन लूट,खोरहंसा बाजार में टेंपो से आ रही महिला से चेन की लूट,रगड़गंज रोड़ पर चेन लूट,सर्कुलर रोड वडगांव व अंबेडकर चौराहे के पास आ रही महिलाओं से चेन लूट आदि घटनाओं को अंजाम दिया था तथा लूट की गयी ज्वेलरी को शत्रुहन ज्वैलर्स पर दुकान मालिक रजनीश कुमार सोनी उर्फ रंजीत सोनी को बेच दिया करता था। लूट की ज्वेलरी को रजनीश कुमार सोनी उर्फ रंजीत सोनी गलाकर विभिन्न प्रकार के आभूषण/टिक्की(रूप परिवर्तित)बना लेता था।पुलिस मेराज के साथ रंजीत सोनी को भी गिरफ्तार कर लिया है।