चर्चित होने के लिए व्यस्त सड़क पर किया कार से स्टंट

in #wortheumnews5 months ago

Screenshot_20240406-060749.pngउत्तर पूर्वी जिला पुलिस ने व्यस्त सड़क पर कार से स्टंट कर यातायात को बाधित करने वाले एक चालक को पकड़ा है। आरोपी की पहचान गांव हसनपुर भोवापुर, कौशाम्बी, गाजियाबाद निवासी अंशुल (22) के रूप में हुई है। यातायात पुलिस ने आरोपी के खिलाफ 12 हजार का चालान किया है। आरोपी ने बताया कि चर्चित होने के लिए उसने स्टंट कर वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड किया था।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि 3 अप्रैल को सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर एक वीडियो वायरल हुआ। इसमें देखा गया कि एक काले रंग की महिंद्रा स्कॉर्पियो एसयूवी कार जिसपर टिंटेड ग्लास लगा हुआ है। कार चालक व्यस्त सड़क पर खतरनाक स्टंट कर रहा है। संज्ञान में आते ही शास्त्री पार्क थाना पुलिस ने मोटर व्हीकल अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया। पुलिस टीम आरोपी की पहचान करने में जुट गई। एएसआई बाबूलाल और हवलदार नीरज वाली की टीम वाहन की आवाजाही पर नजर रखने लगे।

निगरानी के दौरान पुलिस टीम ने शाम को काले रंग की महिंद्रा स्कॉर्पियो एसयूवी, जिसमें फैंसी रजिस्ट्रेशन नंबर प्लेट और काला टिंटेड ग्लास लगा हुआ था को आते देखा। टीम ने कार को रोका। जांच करने पर पता चला कि कार अंशुल चौधरी चला रहा था। चालक सहित पुलिस कार को लेकर थाने पहुंची। इसके बाद पुलिस ने मधु विहार यातायात सर्किल के अधिकारी को थाने बुलाया। मधु विहार सर्किल के पुलिस कर्मी राहुल तरार ने वाहन का निरीक्षण किया।

यातायात पुलिस ने आरोपी चालक के खिलाफ यातायात नियम की अवहेलना और कार में फैंसी नंबर प्लेट और टिंटेड ग्लास लगाने की वजह से 12 हजार का चालान किया। साथ ही चालक को चेतावनी दी गई। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि प्रसिद्ध होने के लिए उसने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपलोड करने के लिए रील बनाई।