एक बार के रिचार्ज में 365 दिन तक चलेगा Vodafone Idea का ये प्लान

in #delhi2 years ago

Vi Cheapest Annual Plan: अगर आपको हर महीने रिचार्ज करने की टेंशन नहीं चाहिए तो यह प्लान आपके लिए बेहतर विकल्प साबित होगा। इसमें डाटा, कॉलिंग, एसएमएस समेत अन्य बेनिफिटस दिए जा रहे हैं। तो चलिए जानते हैं Vodafone Idea Cheapest Annual Plan के बारे में।
नई दिल्ली। Vi Cheapest Annual Plan: अगर आप वोडाफोन इंडिया के यूजर हैं या फिर आप Vi में स्विच करना चाहते हैं तो आज हम आपको एक जबरदस्त प्लान की जानकारी दे रहे हैं। यह कंपनी का सबसे सस्ता वार्षिक प्लान है। इसकी कीमत 1,799 रुपये है। अगर आपको हर महीने रिचार्ज करने की टेंशन नहीं चाहिए तो यह प्लान आपके लिए बेहतर विकल्प साबित होगा। इसमें डाटा, कॉलिंग, एसएमएस समेत अन्य बेनिफिटस दिए जा रहे हैं। तो चलिए जानते हैं Vodafone Idea Cheapest Annual Plan के बारे में।
Vi का वार्षिक प्लान: इस प्लान की कीमत 1,799 रुपये है। यह कंपनी का सबसे सस्ता प्लान है। इसमें आप किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ ले सकते हैं। इस प्लान में आपको बहुत ज्यादा डाटा नहीं मिलेगा। यूजर्स को केवल 24 जीबी डाटा ही दिया जाएगा। वहीं, 3600 एसएमएस की सुविधा दी जाएगी। इसके अलावा Vi Movies & TV Basic का एक्सेस भी दिया जाएगा।

अन्य प्लान भी हैं कंपनी के वार्षिक प्लान की लिस्ट में शामिल:
इस प्लान की कीमत 2,899 रुपये है। इसमें यूजर्स को 1.5 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जा रहा है। वहीं, अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। वहीं, हर दिन 100 एसएमएस दिए जा रहे हैं। अन्य बेनिफिट्स की बात करें तो यूजर्स को वीकेंड डाटा रोलओवर, Vi Movies & TV Classic एक्सेस, Vi™ movies and TV एक्सेस दिए जा रहे हैं।

Vodafone Idea का 1,799 रुपये का प्लान कंपनी का सबसे सस्ता प्लान है। यह प्लान यूजर्स के लिए सस्ते में एक अच्छा विकल्प साबित हो सकता है। अगर आप हर महीने रिचार्ज नहीं करना चाहते हैं और एक बार के रिचार्ज में पूरे वर्ष की वैधता चाहते हैं वो भी कम कीमत में तो ये प्लान आपके लिए एक बेहतर विकल्प साबित हो सकता है।vi-annaul-plan-93829645.jpg