America: जो बाइडेन की सुरक्षा में भारी चूक, अनजान विमान की घुसपैठ के बाद सेफ हाउस पहुंचाए गए राष्ट्रपति

in #usa2 years ago

Joe Biden Security: अमेरिकी सीक्रेट सर्विस के प्रवक्ता एंथनी गुग्लिल्मी ने कहा कि घटना के बाद विमान को तुरंत प्रतिबंधित हवाई क्षेत्र से बाहर निकाल लिया गया था.
America Huge Lapse in Security of Joe Biden: अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन की सुरक्षा में भारी चूक का मामला सामने आया है. डेलावेयर के रेहोबोथ बीच पर छुट्टियां मनाने पहुंचे बाइडेन के वेकेशन होम के ऊपर एक अनजान विमान को देखा गया. इस घटना के बाद सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हो गई. जिसके बाद सुरक्षा में लगी सीक्रेट सर्विस (Secret Service) ने एहतियातन अमेरिकी राष्ट्रपति को सेफ हाउस पहुंचा दिया. व्हाइट हाउस ने बयान जारी कर पूरे मामले की पुष्टि की है.

व्हाइट हाउस की ओर से जारी बयान में बताया गया है कि इस विमान ने वेकेशन होम के ऊपर हवाई क्षेत्र का उल्लंघन किया. इस कारण एहतियाती कदम उठाया गया, हालांकि इससे राष्ट्रपति या उनके परिवार को कोई खतरा नहीं था. एक स्थानीय निवासी सुसान लिलार्ड ने बताया कि उन्होंने दोपहर करीब 12:45 बजे राष्ट्रपति जो बाइडेन के घर के ऊपर से एक छोटे से विमान को उड़ते हुए देखा था. जिसके बाद दो लड़ाकू विमानों को शहर के ऊपर से उड़ान भरी. बताया जा रहा है कि इस विमान ने हवाई क्षेत्र का उल्लंघन करते हुए उड़ान भरी.
bd576f87be5e6262e0d7a367358d9d1e_original.jpg