स्वतंत्रता दिवस समारोह के मुख्यातिथि विधायक दूड़ाराम को आया चक्कर

in #punjab2 years ago

सिरसा के शहीद भगत सिंह स्टेडियम में आयोजित स्वतंत्रता दिवस समारोह के दौरान मुख्य अतिथि फतेहाबाद के विधायक दूड़ाराम को चक्कर आ गया। भाषण देते समय चक्कर आने से अचानक लड़खड़ा गए। गिरने से पहले ही साथ खड़े सुरक्षा कर्मचारियों ने उन्हें संभाल लिया।
मौके पर मौजूद स्वास्थ्य विभाग की टीम ने जांच की। बताया जा रहा है कि गर्मी और उमस के कारण चक्कर आया। हालांकि प्रशासन की ओर से अभी तक आधिकारिक तौर पर कोई बयान सामने नहीं आया है। पानी पिलाने और जांच के बाद समारोह दोबारा शुरू हुए। बाद में मुख्य अतिथि ने अपनी सीट से ही सलामी ली और कार्यक्रम को आगे बढ़ाया।
हुआ यूं कि शहीद भगत सिंह स्टेडियम में कार्यक्रम चल रहा था। ध्वजारोहण के बाद मुख्य अतिथि विधायक दूड़ाराम मंच से संबोधित कर रहे थे। करीब आधे घंटे के भाषण के बाद अचानक घबराहट हुई और चक्कर आ गया। चक्कर खाकर गिरने लगे तो साथ खड़े सुरक्षा कर्मचारियों और अन्य लोगों ने उन्हें संभाल लिया।
बाद में तुरंत उन्हें सीट पर बैठाया गया और मौके पर मौजूद स्वास्थ्य विभाग की टीम ने जांच की। बताया जा रहा है कि उमस और गर्मी के कारण चक्कर आया। पानी पिलाया गया और बीपी चैक किया गया। इसके बाद जब वे संभले तो कार्यक्रम को आगे बढ़ाया। बाद में उन्होंने अपनी सीट से ही परेड की सलामी ली। अचानक हुए इस घटनाक्रम से प्रशासनिक अधिकारियों के हाथ-पांव फूल गए लेकिन स्थिति नियंत्रण में रही।