किंग चार्ल्स की ताजपोशी, RSS की बैठक और ब्रह्मास्त्र का कलेक्शन,

in #wortheumnews2 years ago

Top Five News: किंग चार्ल्स की ताजपोशी से लेकर कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा... देश और दुनिया की तमाम बड़ी खबरें आपको यहां एक साथ यहां मिल जाएंगीं.

10 सितंबर 2022 की बड़ी खबरें... ब्रिटेन की महारानी एलिजाबेथ के निधन के बाद आज किंग चार्ल्स आधिकारिक रूप से राजा घोषित किए जाएंगे. वहीं, पाकिस्तान में बाढ़ ने तबाही मचाई हुई है. देशभर में बाढ़ से मौत का आंकड़ा 1400 के पार जा पहुंचा है. इसके अलावा भारत की बड़ी खबरों पर नजर डालें तो आज कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा का चौथा दिन है. ये यात्रा रोजाना तौर पर 22 से 23 किलोमीटर दो हिस्सों में चलेगी.

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से जुड़े अलग-अलग संगठनों की आज से तीन दिवसीय समन्वय बैठक शुरू होने जा रही है. इस बैठक में आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत समेत बीजेपी अध्यक्ष जे पी नड्डा भी शामिल होंगे. ब्रह्मास्त्र ने पहले दिन धमाकेदार कमाई की है. बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक ब्रह्मास्त्र ने पहले दिन करीब 35-36 करोड़ का बिजनेस किया है.

1- आधिकारिक तौर पर किंग चार्ल्स III को आज ब्रिटेन का राजा घोषित किया जाएगा. लंदन लौटने के बाद किंग चार्ल्स ने अपने संबोधन में मां एलिजाबेथ को धन्यवाद कहते हुए आजीवन सेवा की शपथ ली.