सैकड़ों ट्रैक्टरों के साथ त्यागी समाज महापंचायत के लिए रवाना

in #tyagi2 years ago

नोएडा में जुटेंगे 15 लाख त्यागी समाज के लोग। IMG_20220820_18512997.jpg

जनपद मुजफ्फरनगर के थाना छपार क्षेत्र के गांव कुतुबपुर से त्यागी समाज के लोग सैकड़ों ट्रैक्टर ट्रॉली के साथ आगामी कल होने वाली नोएडा में त्यागी समाज की महापंचायत के लिए हुए रवाना। श्रीकांत त्यागी प्रकरण को लेकर त्यागी समाज के लोग करेंगे महापंचायत। आगामी कल होने वाली नोएडा में त्यागी समाज की महापंचायत में 15 से 20 लाख त्यागीयों के जुटेंने का अनुमान।
IMG_20220820_18512162.jpgभारतीय किसान यूनियन के नेता मांगेराम त्यागी में बात करते हुए कहा कि हवन की तैयारी चल रही है इस हवन में हर कोई अपनी आहुति दे रहा है। उन्होंने कहा कि त्यागी समाज के युवाओं में श्रीकांत त्यागी प्रकरण को लेकर सरकार के खिलाफ रोष है जिसके लिए वह आगामी कल 21 अगस्त को नोएडा में होने वाली महापंचायत में पहुंचने के लिए ट्रैक्टर ट्रॉली पर सवार होकर निकल पड़े हैं। उन्होंने कहा कि युवाओं में भरपूर जोश है। मांगेराम त्यागी ने कहा कि लोगों में त्यागी समाज की महापंचायत को लेकर उमाहा है। जैसे होली फाग और दिवाली पर होता है ऐसा ही उत्साह त्यागी समाज के युवाओं में देखने को मिल रहा है उन्होंने कहा कि हमारे गांव कुतुबपुर से ही सैकड़ों की संख्या में ट्रैक्टर ट्रॉली नोएडा महापंचायत के लिए रवाना। मांगेराम त्यागी ने कहा कि उनकी महापंचायत को यूनियन का समर्थन है उन्होंने सरकार को चेतावनी भरे लहजे में कहा यदि सरकार या सरकार के किसी नुमाइंदे ने जरा भी हरकत की तो सभी तैयार खड़े है।
महिमा पंचायत में जाने के लिए तैयार अमित त्यागी ने अवगत कराया कि त्यागी समाज के लोग कैसे ट्रॉली और बसों में सवार होकर भी नोएडा की महापंचायत में पहुंचेंगे जब उनसे पूछा गया कि पर यदि प्रशासन ने रोकने की कोशिश की तो उन्होंने कहा कि नहीं प्रशासन से तो हम नहीं रुकेंगे, रवि त्यागी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वह नोएडा में होने होने वाली त्यागी समाज की महापंचायत में श्रीकांत त्यागी को लेकर जो कार्यवाही सरकार ने श्रीकांत त्यागी व उसके परिवार पर की है उसके खिलाफ अनाधिकृत मुकदमे में लिखवाय गए है। उन्होंने कहा कि इस सोसाइटी में और भी व्यक्तियों ने इस तरह की हरकत की थी लेकिन उन पर किसी ने कोई कार्यवाही नहीं की है। और रवीश त्यागी ने सरकार पर श्रीकांत त्यागी को षड्यंत्र के तहत फंसाने का आरोप लगाते हुए कहा कि इस महापंचायत में सबसे बड़ी विशेषता यह है कि यह महापंचायत त्यागी समाज के लोगों के द्वारा आयोजित की जा रही है ना की किसी फंडिंग के तहत उन्होंने कहा कि इस महापंचायत में सभी का आर्थिक सहयोग है और इस महापंचायत में 15 लाख से ज्यादा त्यागियों के जुटने का अनुमान लगाया जा रहा है।IMG_20220820_18505667.jpg