कन्नौज में मंदिर में मिला गाय का कटा सिर

in #crime2 years ago

कन्नौज में एक मंदिर में गाय का कटा हुआ सिर मिला है। पुजारी की सूचना पर भारी संख्या में ग्रामीण और हिंदू संगठन के लोग मौके पर इकट्‌ठे हो गए। पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की। आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। लोगों ने रोड जाम कर दिया। सूचना पर डीएम समेत कई तीन थानों की पुलिस के साथ मौके पर पहुंची। लोगों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया।
d113d371-48ec-4e5d-8878-ab5f8a0d70441657953596164_1657956285.webpमामला तालग्राम थाना के रसूलाबाद गांव का है। यहां बने मंदिर में गांव के ही जगदीश चंद्र पुजारी हैं। हर दिन की तरह उन्होंने सुबह 4 बजे मंदिर का कपाट खोला। यहां पर उन्होंने गाय का कटा सिर देखा। पुजारी ने सबसे पहले इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही थाना तालग्राम पुलिस ने मौके पर पहुंची। पुलिस ने गाय के सिर को वहां से हटवा।
पुलिस प्रशासन के खिलाफ की जमकर नारेबाजी
मामले की सूचना गांव वालों को मिली। मौके पर भारी संख्या में लोग एकत्रित हो गए। ग्रामीणों ने पुलिस का विरोध किया। इसकी सूचना हिंदू संगठन के लोगों को मिली। मौके पर पहुंचे हिंदू संगठन के लोगों ने जमकर पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की। तालग्राम इंदरगढ़ मुख्य मार्ग को जाम कर दिया। आरोपियों की गिरफ्तारी और कार्रवाई करने की मांग की।