मुकुंदपुर इलाके में युवक की गोली मारकर हत्या

in #delhi2 years ago

उतरी बाहरी जिले के भलस्वा डेरी थाना इलाके के मुकुंदपुर में युवक की गोली मारकर हत्या .बीती रात 4 की संख्या में आये बदमाशो ने हत्या की वारदात को दिया अंजाम .पुलिस ने 3 लोगों को किया गिरफ्तार एक नाबालिक को भी पकड़ा. 22 साल के युवक को घर के पास से बुलाकर ले गए थे जानकार, मुकंदपुर पार्ट 2 में मारी गोली. पुलिस पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ में जुटी, अब तक वजह का खुलासा नहीं.
IMG-20220807-WA0013.jpg
राजधानी दिल्ली के मुकुंदपुर इलाके में बीती रात बदमाशों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी मामले की जानकारी पुलिस को दी गई जिसके बाद पुलिस टीम क्राइम टीम आला अधिकारी मौके पर पहुंचे जहां शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और परिवार को भी सूचना दे दी गई मृतक की पहचान 22 साल के अंकित के रूप में हुई है अंकित दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके का रहने वाला है और आजादपुर मंडी के अंदर गाड़ी चलाने का काम करता था परिवार वालों का कहना है कि अंकित को उसके कुछ जानकारी घर के पास से बुलाकर ले गए और काफी समय बाद उन्हें सूचना मिली कि अंकित को गोली मारी गई पुलिस ने इस बाबत कार्रवाई करते हुए 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है साथ ही साथ एक नाबालिक को भी पकड़ा गया है वारदात को क्यों अंजाम दिया गया कोई आपसी रंजिश थी या फिर कुछ और मामला अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है.

फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया बाबू जगजीवन राम में परिजन पहुंच गए हैं और कुछ ही देर बाद पोस्टमार्टम करने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा दूसरी तरफ पुलिस पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ में जुटी हुई है जिससे जल्द से जल्द खुलासा हो सके कि इस वारदात को अंजाम दिया गया पुलिस की पूछताछ लगातार जारी है