वृद्धा की हत्या मामला,परिजनों ने किया पोस्टमार्टम से इंकार

in #hanumangarh2 years ago

हनुमानगढ़ जिले के संगरिया में शनिवार को वार्ड 33 में एक वृद्धा की हत्या मामले में परिजनों ने पोस्टमार्टम से इंकार कर दिया है। पति जगदीश अरोड़ा ने बताया कि आरोपियों की गिरफतारी तक शव का पोस्टमार्टम नहीं करवाएगें। वहीं पुलिस अलग अलग टीमें बनाकर मामले का पटाक्षेप करने में लगी है। साथ ही गंगानगर से पहुंची एफएसएल की टीम ने मौके से सबूत जुटाए।

आपको बता दे कि विमला देवी (65) पत्नी जगदीश अरोड़ा अपने घर में देर रात को बेसुध हाल में पड़ी हुई थी। किराएदार जब घर आया तो घटना का पता चला। मोहल्ले के एक डॉक्टर ने आकर जांच के बाद महिला को मृत घोषित कर दिया।
लोगों की सूचना पर विमला देवी का पति जगदीश अरोड़ा गांव नगराना से अपनी किराना दुकान बंद कर घर पहुंचा। घर व कमरा देखने पर पता चला कि एक अलमारी खुली हुई है जबकि कानों में पहनी सोने की बालियां व मोबाइल गायब थे। पुलिस को सूचना देने पर एएसआई देवीलाल मौके पर पहुंचे।

मृतका के पति जगदीश अरोड़ा ने पुलिस को बताया कि वह गांव नगराना में किराना की दुकान करता है। सुबह घर से जल्दी निकलता है और शाम को देर से पहुंचता है। घर में दोनों पति-पत्नी ही रहते हैं। बच्चे शादीशुदा हैं। घर से चोरी हुए सामान के बारे में वे टोह ले रहे हैं। मकान के उपर का कमरा उन्होंने चौटाला गांव के एक मजदूरी पेशा व्यक्ति प्रदीप को किराए पर दिया हुआ है।

जगदीश ने बताया कि अंदर के कमरों में उसकी पत्नी की चूडियां टूटी हुई मिली हैं। ऐसा लगता है कि लुटेरे व पत्नी में हाथापाई हुई। जो दरवाजे तक लुटेरे को सामान ले जाने से रोकती रही। उसका शरीर अकड़ा था। घटना दोपहर को किसी वक्त होने की बात सामने आई है। मोबाइल स्विच ऑफ आ रहा है। मौके पर देवेंद्र भोबिया, राजेश राठौड़, बहादुर सिंह के साथ मोहल्ले के लोग थे।

1653803226615.jpg