हनुमानगढ़ में 25000 का इनामी बदमाश गिरफ्तार

in #hanumangarh2 years ago

हनुमानगढ़ की भिरानी पुलिस ने रंगदारी, हत्या, लूट और डकैती के आरोपी इनामी बदमाश समेत 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। थाने में मार्च महीने में दर्ज हथियार के दम पर लूट के मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों की पहचान की और भादरा सब जेल से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार रमेश कुमार इनामी बदमाश है, जिस पर हरियाणा पुलिस ने 25 हजार का इनाम घोषित कर रखा था। पुलिस ने तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर 4 दिन के रिमांड पर लिया है और पूछताछ कर रही है।

1653735037846.jpg
एसआई राजकुमार ने बताया कि दैयड़ निवासी मुकेश ने रिपोर्ट दी की 22 मार्च को मैं और मेरा भाई अनिल कुमार व संदीप (दोस्त) ठेके के ऑफिस में बैठे थे। तभी अनिल किसी काम से गढीछानी गया। उसके जाने के बाद सफेद रंग की कार आई। उसमें से रमेश पुत्र केहर सिंह व टाइगर निवासी दड़बा और 3 अन्य आदमी उतरे। उन तीनों के हाथ में हथियार और 1 के हाथ में लोहे की रॉड थी। गाड़ी से उतरते ही रमेश और दूसरे आरोपियों ने अंधाधुन गोलियां चलाना शुरू कर दिया। हम जैसे-तैसे अपनी जान बचाकर पीछे के रास्ते से भागे। आरोपी बाहर से गाली-गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दे रहे थे।
एसआई ने बताया कि पीड़ित की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की। इस प्रकरण में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एएसआई अशोक कुमार ने कोर्ट के आदेश से भादरा सब जेल से आरोपी राजीव कुमार, रमेश कुमार, विरेंद्र उर्फ सनिया को गिरफ्तार कर पुलिस रिमांड पर लिया है। एएसआई अशोक कुमार ने बताया कि वारदात में इस्तेमाल हथियारों और गाड़ी को बरामद करने की कोशिश की जा रही है।