फ्री में मिल सकता है 2022 टी20 विश्व कप का टिकट, ऋषभ पंत ने बताया तरीका

in #worldcup2 years ago

Screenshot_2022-09-02-17-30-48-45_9917c490a6e042b6281de550e45a1525.jpg

ऋषभ पंत ने वीडियो शेयर किया है, जिसमें बताया गया है कि क्रिकेट फैंस बिना कोई पैसा दिए टी20 विश्व कप 2022 का टिकट कैसे हासिल कर सकते हैं। इसके लिए आपको सिर्फ एक फॉर्म भरने की जरूरत है। टी20 विश्व कप 2022 का आयोजन ऑस्ट्रेलिया में होना है। अक्तूबर और नवंबर के महीने में होने वाले इस टूर्नामेंट के लिए हर टीम ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है। मेजबान ऑस्ट्रेलिया ने तो टू्र्नामेंट के लिए अपनी टीम का एलान भी कर दिया है। यह टूर्नामेंट 16 अक्तूबर से शुरू होगा। पहले क्वालीफायर राउंड होगा इसके बाद मुख्य दौर के मुकाबले शुरू होंगे। सभी मैचों के टिकट टी20 विश्व कप की वेबसाइट में उपलब्ध हैं। इसके साथ ही मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड की तरफ से फैंस के लिए खास ऑफर दिया गया है। अब आप टी20 विश्व कप के टिकट मुफ्त में भी जीत सकते हैं। भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने भी वीडियो शेयर कर इसकी जानकारी दी है। पंत ने बताया है कि आप कैसे फ्री में इस टू्र्नामेंट के टिकट ले सकते हैं।

कैसे मिलेगा फ्री टिकट
टी20 विश्व कप के मैच के टिकट फ्री में हासिल करने के लिए आपको एक फॉर्म भरना होगा। यह फॉर्म आपको मेलबर्न क्रिकेट मैनेजमेंट की वेबसाइट पर मिलेगा। यहां आपको कुछ सवालों के जवाब देने होंगे। इसके साथ ही अपना नाम, पता और मोबाइल नंबर जैसी जरूरी जानकारी देनी होगी। फॉर्म भरने के बाद आप मुफ्ट टिकट जीतने के दावेदार बन जाएंगे। मैच की फ्री टिकट के साथ आपको फ्लाइट का टिकट भी मुफ्त में मिलेगा। ऐसे में आपको किराए के पैसे की भी चिंता करने की जरूरत नहीं है।

टी20 विश्व कप के टिकटों की बिक्री पहले ही शुरू हो चुकी है। भारत और पाकिस्तान के बीच मैच के टिकट पहले ही बिक चुके हैं। हालांकि, आप अभी भी फाइनल और सेमीफाइनल मैचों के टिकट खरीद सकते हैं। इस टू्र्नामेंट का फाइनल मैच 13 नवंबर को मेलबर्न में खेला जाएगा।

टी20 विश्व कप के लिए तैयार है टीम इंडिया
2021 टी20 विश्व कप में ग्रुप स्टेज से बाहर होने वाली भारतीय टीम इस बार धमाल करने के लिए तैयार है। रोहित शर्मा की अगुआई में टीम इंडिया पिछले विश्व कप के बाद कोई टी20 सीरीज नहीं हारी है। इस दौरान भारत ने श्रीलंका, वेस्टइंडीज, इंग्लैंड और आयरलैंड को हराया है। अब भारत की निगाहें दूसरी बार टी20 का चैंपियन बनने पर हैं।