पुरस्कृत शिक्षक फोरम बाड़मेर द्वारा नव चयनित असिस्टेंट कमांडेंट डॉ लीला डेलू का किया स्वागत।

in #pachpadra2 years ago

पचपदरा
IMG-20220716-WA0084.jpg

पुरस्कृत शिक्षक फोरम बाड़मेर द्वारा नव चयनित असिस्टेंट कमांडेंट डॉ लीला डेलू का किया स्वागत।
जाट कॉलोनी समदड़ी रोड बालोतरा के परिसर में आयोजित कार्यक्रम में असिस्टेंट कमांडेंट डॉ लीला डेलू का प्रधानाध्यापक लादाराम गोदारा ने साफा पहनाकर एवं पुरस्कृत शिक्षक फोरम बाड़मेर के जिला अध्यक्ष सालगराम परिहार नेशनल अवॉर्डी, डॉक्टर रामेश्वरी चौधरी, स्टेट अवार्ड व्याख्याता सुरेश कुमार सेन ने शॉल ओढ़ाकर नव चयनित असिस्टेंट कमांडेंट का बहू मान किया।
इस अवसर पर सनाढ्य शिक्षक संघ की जिला अध्यक्ष तन सिंह, डॉक्टर मानाराम, कॉपरेटिव बैंक के पूर्व सुपरवाइजर ठाकराराम, विनोद सुथार, नारायण, सायर देवी सहित गणमान्य लोगों ने मालाएं पहनाकर स्वागत किया।
इस अवसर पर फोरम के जिलाध्यक्ष सालगराम परिहार ने कहा कि परिश्रम करने से मंजिल अवश्य मिलती है डॉ लीला ने पूर्ण एकाग्रता से उच्च अध्ययन कर एमबीबीएस की डिग्री के बाद मेहनत करके सेना में असिस्टेंट कमांडेंट का पद हासिल कर बालोतरा का गौरव बढ़ाया है।
नव चयनित डॉ लीला ने इस अवसर पर कहा कि कठिनाई से घबराने की आवश्यकता नहीं बल्कि पूर्ण जोश और होश के साथ उत्साह के साथ मुकाबला करने से सफलता मिलती है।
सेना में सेवा करने का अवसर मिलेगा तथा राष्ट्रभक्ति का पालन करते हुए और अधिक मेहनत के साथ देश का नाम रोशन करने का प्रयास किया जाएगा।
कार्यक्रम के अंत में डॉक्टर लीला के पिता हुकमाराम देलू ने आगंतुक अतिथियों का धन्यवाद ज्ञापित किया।